'PM मोदी एक बार दाढ़ी हिलाते है तो 50 लाख घर गिरते हैं', सांसद का बेतुका बयान
'PM मोदी एक बार दाढ़ी हिलाते है तो 50 लाख घर गिरते हैं', सांसद का बेतुका बयान
Share:

रीवा: मध्यप्रदेश के रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा अब तक कई बार अपने विवदित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर से वह अपने बयान के चलते ही सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल इस बार उन्होंने पीएम मोदी की दाढ़ी को लेकर एक चौकाने वाला बयान दिया है। अपने बयान में जनार्दन मिश्रा ने कहा, 'पीएम मोदी की दाढ़ी में घर ही घर हैं। वह एक बार दाढ़ी हिलाते हैं तो 50 लाख घर गिर जाते हैं।' अब इस समय उनका यह बेतुका बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जी दरअसल बीजेपी सांसद का यह कहना है कि पीएम मोदी की दाढ़ी से आवास निकलते हैं। जनार्दन मिश्रा रीवा से सांसद है और उनका कहना है, 'एम मोदी (PM Modi) एक बार दाढ़ी हिलाते हैं तो 50 लाख घर बाहर निकलते हैं। जब वह दूसरी बार दाढ़ी हिलाते हैं तो एक करोड़ घर बाहर आ जाते हैं।' केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा, 'वह जितनी बार भी अपनी दाढ़ी हिलाएंगे घर ही घर निकलेंगे। इस वजह से सभी लोग पीएम की दाढ़ी देखें। जब दाढ़ी देखना बंद कर देंगे तो आवास (House in Pm modi Beard) मिलना भी बंद हो जाएंगे।'

इसके अलावा रीवा सांसद का यह भी कहना है कि, 'जब तक पीएम के चेहरे पर दाढ़ी रहेगी, तब तक घर मिलता रहेगा। पीएम की दाढ़ी अमर है और तुम्हारे घर की अमर हो जाएंगे। इसीलिए पीएम की दाढ़ी देखिए और घर पाते रहिए।' अब इस समय जनार्दन मिश्रा का यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है। यह बयान उन्होंने सुकुवार जायसवाली बस्ती में सड़क भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान जनता को संबोधित करते हुए दिया था।

फ़ोन पर बात कर रही थी भाभी तभी पीछे से आ धमका देवर और...

26/11 RSS की साजिश: जब हफ़ीज़ सईद ने पढ़ी थी दिग्विजय सिंह द्वारा लॉन्च की गई किताब

अफसरों के अजब-गजब कारनामे! भगवान शिव को भेजा अवैध कब्जे का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -