श्री राम के लिए रो पड़े भोजपुरी स्टार ​रवि किशन

श्री राम के लिए रो पड़े भोजपुरी स्टार ​रवि किशन

गोरखपुर के सांसद रवि किशन को कौन नही जानता है. आज उस समय भावुक हो गए, जब मीडिया ने उनसे राम मंदिर की स्थापना पर मंत्रणा की. उन्होंने बताया कि आदरणीय मोहन भागवत जी, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, यूपी के पूज्य सीएम योगी आदित्यनाथ जी और महन्थ नृत्यगोपाल जी महाराज व उनके कार्यसेवकों को नमन करता हूं. उनके अथक कोशिश से आज हम फिर हिंदुत्व को एक उचित जगह दिलाने में सफल हुए है.

रिलीज़ हुआ फिल्म राधाकृष्णन का पोस्टर

बता दे कि सांसद रवि किशन ने इस पावन वक्त में अपने स्वर्गीय डेड को याद करके भावुक हो गए.  जिसके बाद उन्होने कहा कि अगर आज मेरे पिताजी जीवित होते तो, उनके लिए आज का दिन सबसे महत्वपूर्ण होता. लेकिन आज वह नहीं है. फिर भी जहां भी होंगे, उनको संतुष्टि पहुंची होगी. रवि किशन ने कहा कि गोरखनाथ मंदिर का अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि से बहुत पुराना नाता रहा है. गोरखनाथ मंदिर के महंत दिग्विजय नाथ उसके बाद महंत अवैद्यनाथ और आज उत्तर प्रदेश के पूज्य सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मंदिर को निर्मित करने में अहम रोल प्ले किया है. जिसके लिए उन्हें जितना साधुवाद दिया जाए वो कम है.

जल्द ही आएगा कमल हासन की इस फिल्म का सीक्वल

सांसद ने बताया कि आज हमारे लिए दीपावली का वक्त है, उन्होंने गोरखपुर के रहने वालों से भी अनुरोध किया है कि अपने निवास पर दीया प्रज्जवलित करें. सभी को इस पावन वक्त की प्रतीक्षा 500 वर्षों से थी. आज 500 वर्षों के बाद हमें यह पावन समय देखने को मिल रहा है. यशस्वी प्रधानमंत्री द्वारा भूमि पूजन उसके बाद शिलान्यास एक अविस्मरणीय समय की याद दिलाता है और दिलाता रहेगा. सांसद रवि किशन राम को याद करके पूरी तरह से भाव विभोर हो गए. उन्होंने बताया कि राम कण कण में है. आज राम मंदिर का निर्माण कहीं ना कहीं हिंदुत्व और हिंदुत्व की अस्मिता को सुरक्षित करता है.

Nivin Pauly ने जीता फैंस का दिल, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरुष्कार से हुए सम्मानित

मोहनलाल ने 12वीं के इस छात्र को टॉप करने पर दिया अनोखा उपहार

तमिल फिल्म के दिग्गजों के साथ मूवी करने वाली है नयनतारा