सुप्रीम कोर्ट ने सांसद रामचन्द्र हांसदा की जमानत को मंजूर किया
सुप्रीम कोर्ट ने सांसद रामचन्द्र हांसदा की जमानत को मंजूर किया
Share:

प्रदेश में चर्चा का विषय रहे नवदिगंत चिटफंड ठगी मामले में सांसद रामचन्द्र हांसदा को बड़ी राहत मिली है. मामले में रामचन्द्र हांसदा को जमानत मिल गई है. सांसद रामचन्द्र हांसदा 2014 से जेल में बंद हैं. आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने रामचन्द्र हांसदा के  जमानत के आवदेन को मान लिया है.  हांसदा को नवदिगंत चिटफंड ठगी मामले में कोर्ट द्वारा जमानत मंजूर की जानकारी उनके वकील ने मंगलवार को दी. 

हांसदा को चिटफंड ठगी मामले में जेल जाने के बाद से बीजद पार्टी से भी निकाल दिया गया था. गौरतलब है कि रामचन्द्र हांसदा बीजद के टिकट पर मयूरभंज सीट से चुनाव लड़कर लोकसभा पहुंचे थे. चिटफंड ठगी मामले में जांच में दोषी पाए जाने पर  सीबीआई ने  रामचन्द्र हांसदा की गिरफ्फ्तारी की थी. 4 नवम्बर 2014 को गिरफ्तारी के बाद से  हांसदा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.  

नवदिगंत चिटफंड ठगी मामले में मयूरभंज से संसद रामचन्द्र हांसदा का नाम सामने आने के बाद से ही राज्य के विपक्षी दल लगातार नवीन पटनायक पर दवाब बना रहे थे. इसके बाद राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने उन्हें निलंबित कर दिया था. सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत मंजूर  करने पर अब पार्टी भी अपनी साफ छवि को पेश  करेगी.

खारवेल स्वांई ने बेरोजगारी के लिए बीजद सरकार को जिम्मेदार ठहराया

Video : वेतन मांगने पर टीचर को मिली ऐसी सजा, दंग रह जायेंगे

ओडिशा में पिछले 36 घंटे में रिकार्ड बारिश


   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -