शराब के नशे में घूमती लड़कियों से पुलिस ने की पूछ्ताछ, सामने आई खौफनाक सच्चाई

Jul 13 2020 01:00 PM
शराब के नशे में घूमती लड़कियों से पुलिस ने की पूछ्ताछ, सामने आई खौफनाक सच्चाई

आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है. जहाँ पांच लड़कियों के साथ रेप करने का हाई प्रोफाइल मामला सामने आकर सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत 4 नाबालिग और एक बालिग लड़की को शामिल बताया गया है. इसी के साथ खबरें हैं कि इस मामले में राजधानी भोपाल के एक अखबार के मालिक प्यारे मियां और एक महिला दलाल के खिलाफ पुलिस ने मामला दायर किया है.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि 'ये पांच लड़कियां रातीबड़ थाना क्षेत्र में शराब के नशे में घूमती हुई मिली थीं.' इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि इसके बाद पुलिस ने पांचों लड़कियों से पूछताछ की और जो सामने आया वह सभी को हैरान कर गया. ''इस मामले में लड़कियों की चाइल्ड लाइन ने कॉउंसलिंग की तो पता चला कि यह लोग राजधानी के शाहपुरा के एक फ्लैट से पार्टी करके आ रही थीं और इन्हीं में से एक लड़की का उसी फ्लैट पर रेप भी किया गया.''

खबरों के मुताबिक इस मामले में यह भी सामने आया कि उन्हें ऐसे ही पार्टियों में बुलाया जाता था और वहां उनका रेप भी करते थे. इस मामले में लड़कियों ने यह तक कहा है कि 'प्यारे मियां इनको पार्टी में बुलाता था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला दलाल स्वीटी विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया हालांकि प्यारे मियां अभी भी फरार चल रहा है.' अब इस मामले में कई सवाल सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं.

युवक से महिला का मामूली विवाद बना जान का दुश्मन

खौफनाक! पहले युवक को उतारा मौत के घाट, फिर शव का किया ऐसा हाल

दफ़न लाश ने खोले कई राज, जानें आप