सुब्रत रॉय को गिरफ्तार करने लखनऊ पहुंची MP पुलिस
सुब्रत रॉय को गिरफ्तार करने लखनऊ पहुंची MP पुलिस
Share:

भोपाल: धोखाधड़ी के मामले में अपराधी चल रहे सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय (Subrata Roy) की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। आज बृहस्पतिवार को मध्य प्रदेश पुलिस की एक टीम सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय (Sahara chief Subrata Roy) की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ पहुंची है। बता दें दिसंबर 2021 में गुना की जिला कोर्ट ने सहारा चेयरमैन सुब्रत रॉय तथा उनकी बीवी स्वप्ना रॉय के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। इन सभी पर गुना कोतवाली थाने में धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था।

बता दे कि सहारा इंडिया के खिलाफ मध्यप्रदेश में निवेशकों के साथ धोखाधड़ी की घटना में कई जनपदों में शिकायत दर्ज हैं। बता दें लगभग 6 महीने पहले मध्य प्रदेश के मुरैना जौरा तथा कैलाश में सहारा इंडिया के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की गई। लेकिन 6 महीने गुजर जाने के पश्चात् भी पुलिस धोखाधड़ी के अपराधियों को पकड़ ना सकी।

तत्पश्चात, सहारा इंडिया के एजेंटों ने पुलिस महानिदेशक को एक चिट्ठी भी लिखी थी। इस चिट्ठी में सहारा इंडिया के एजेंटों ने पुलिस महानिदेशक से मांग की थी कि सहारा इंडिया के करिंदों को शीघ्र से शीघ्र गिरफ्तार किया जाए। बता दें सहारा इंडिया के धोखाधड़ी मामले में निवेशकों के पश्चात् यदि किसी को परेशानी उठाना पड़ रहा तो वह सहारा इंडिया के एजेंटों को है। एजेंट पहले निवेशकों द्वारा रुपया लेकर सहारा इंडिया में निवेश कर चुके हैं, लेकिन जब सहारा कंपनी द्वारा निवेशकों का रुपया नहीं लौटाया गया तो निवेशक सबसे पहले स्थानीय एजेंटों के खिलाफ ही अपने गुस्से को व्यक्त करने लगे थे।

विग के अंदर छुपा रखा था सोना, मलद्वार में भी थे दो केप्सूल.. IGI एयरपोर्ट पर दबोचा गया शातिर तस्कर

भाजपा समर्थक 'मुस्लिम' युवक को 'काफिर' कह मस्जिद से भगाया, घर पर लाठी-डंडों से किया हमला

दहेज़ के लिए मुस्लिम महिला को बेरहमी से पीटा, सिर मुंडवाकर पूरे गाँव में घुमाया, शौहर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -