MP पुलिस का सिंघम अवतार, देखे वीडियो

Jun 03 2016 04:09 PM

मध्यप्रदेश / महिदपुर (उज्जैन)। टीआई की गर्दन और आरक्षक के पैर की हड्डी तोड़ने वाले शातिर बदमाश को पुलिस ने सबक सिखाया. गंजा करके उसे जूते की माला पहनाई, मुंह पर कालिख भी पोती, उसके बाद वज्र वाहन के आगे बांधकर जुलूस निकाला. जुलुस के दौरान उसके पैरो पर लाठिया भी बरसाई. देखते ही देखते सड़क पर लोगों की भीज जम गई. इस दौरान बदमाश पुलिस से कहता रहा कि मुझे मत मारो, अगर मारना ही है तो सीधे गोली मार दो. कार्रवाई का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो देर शाम एडीजी वी मधुकुमार ने एसआई सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर दिया.

बता दे कि 30 मई की रात नगर में दो गुटों में टकराव हो गया था जिसकी वजह से सांप्रदायिक तनाव फ़ैल गया. मामले में महिदपुर थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा और टीम आरोपियों को पकड़ने पहुंची थी. जिसपर कुख्यात बदमाश कादिर उर्फ आरिफ उर्फ सलीम पिता वाजिद अली उर्फ जाहिद अली सहित अन्य आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया था. इस घटना में थाना प्रभारी शर्मा की गर्दन की हड्डी टूट गई थी, वहीं आरक्षक भगवानसिंह के पैर में फ्रैक्चर हो गया था. तभी से पुलिस को आरोपियों की तलाश थी.

गुरुवार को कादिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया. दोपहर में पुलिस ने वज्र वाहन पर बांधकर उसका जुलूस शहर में निकाला. उसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. इधर, एडीजी ने जुलुस कि घटना को गंभीरता से लेते हुए महिदपुर थाने के एसआई मानसिंह चौधरी, आरक्षक मोहरसिंह, मेहरबानसिंह, प्रवीण कुशवाह, अखिलेश को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. मामले की जांच एसडीओपी आरके राय को सौंपी है।