हार से भड़के प्रत्याशी ने कर डाली BJP नेता की पिटाई और फिर उठाया ये खौफनाक कदम
हार से भड़के प्रत्याशी ने कर डाली BJP नेता की पिटाई और फिर उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश में पंचायत एवं निकाय चुनाव को लेकर गहमागहमी की स्थिति है। इस बीच पंचायत चुनाव में हारे एक उम्मीदवार पर बीजेपी के एक नेता की पिटाई का इल्जाम लगा है। यह भी कहा जा रहा है कि पिटाई से दुखी बीजेपी नेता ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया  है। 

घटना राजगढ़ जिले की है। यहां बीजेपी के मंडल महामंत्री लखन वर्मा चिकित्सालय में भर्ती हैं तथा उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कालीपीठ थाने क्षेत्र में आने वाली ग्राम पंचायत खेड़ी में नारायण सिंह सोंधिया एवं गुजरात सिंह सोंधिया के बीच चुनाव में जबरदस्त टक्कर थी। परिणाम आने के बाद गुजरात सिंह सोंधिया 43 वोट से विजयी घोषित किये गए। कहा जा रहा है कि अपनी पराजय से नारायण सिंह बहुत दुखी थे। इस के चलते उन्होंने उन्हें वोट ना देने वाले लोगों को धमकाया भी था। 

आरोप है कि इस पराजय से खफा नारायण सिंह ने बीजेपी के मंडल महामंत्री लखन वर्मा से मारपीट की है। लखन वर्मा के भाई जगदीश वर्मा ने मीडिया को बताया है, 'हमारे घर में 10 वोट हैं। उनमें से 5 वोट सरपंच उम्मीदवार नारायण सिंह सोंधिया को दिए गए एवं 5 वोट गुजरात सोंधिया को दिए गए। नारायण सिंह चुनाव हार गया, तो वह बोलने लगा कि ''तुम लोगों ने मुझे हराया है। तुम हमारी जमीन के रास्ते से मत निकालना। हमारी जमीन में पैर रख दिया तो जिंदा गाड़ देंगे।'' जगदीश वर्मा के अनुसार, इसके पश्चात् उनके भाई के साथ मारपीट की गई। इससे दुखी होकर उन्होंने जहर खा लिया। हॉस्पिटल में भर्ती लखन वर्मा की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि लखन वर्मा को उनके घरवाले सीधे चिकित्सालय ले गए थे। लिहाजा कोई FIR दर्ज नहीं हुआ है। मगर हॉस्पिटल में उपस्थित चौकी में जीरो FIR दर्ज कर पूरे मामले को कालीपीठ थाने को जल्द ही स्थानंतरित कर दिया जाएगा।

गुजरात दंगा: हिंसा पीड़ितों के नाम पर फंड जुटाकर खुद खा गई तीस्ता सीतलवाड़, करीबी ने किया खुलासा

ED के समन के बाद भी पेश नहीं होंगे संजय राउत, कहा था - मुझे गिरफ्तार करो

सोनिया गांधी के PA ने किया दलित विधवा का बलात्कार, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -