दूसरे चरण के मतदान से पहले MP में मचा बवाल, खुलेआम हुई फायरिंग

भिंड: मध्य प्रदेश पंचायत चुनावों के दूसरे चरण में शुक्रवार प्रातः 7 बजे मतदान आरम्भ हुआ। 47 जिलों में 106 जनपद की 7,655 ग्राम पंचायतों में मतदान हो रहा है। एक करोड़ 31 लाख 44 हजार 27 वोटर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। दोपहर तीन बजे तक मतदान होगा तथा उसके बाद काउंटिंग आरम्भ होगी। इन जिलों में पंच, सरपंच, जनपद एवं जिला पंचायत सदस्यों के लिए मतदान हो रहा है। मतदान के लिए 23 हजार 967 पोलिंग बूथ बनाए गए हैं। 

भिंड के सुरपुरा में मतदान से पहले गोलीबारी हुई। बिजौरा गांव में एक उम्मीदवार के समर्थक रामदास सिंह भदौरिया पर वोट डालने का दबाव बना रहे थे। विवाद हुआ एवं उम्मीदवार के समर्थकों ने गोलीबारी कर दी। 16 वर्ष की कोमल भदौरिया एवं उसके चाचा राजन सिंह भदौरिया चोटिल हुए। वही छतरपुर की भगवां जिला पंचायत में मतदान से पहले वार्ड क्रमांक 21 की उम्मीदवार विद्यावती अग्निहोत्री के पति की गाड़ी पर पथराव हुआ। आरोप है कि हरिओम अग्निहोत्री समर्थकों के साथ मतदाताओं को रूपये बांट रहे थे। जिन्हें पैसे नहीं मिले, उन्होंने पथराव कर दिया। 

गुना के राघोगढ़ में तेज वर्षा के कारण मतदान के लिए पहुंचे लोग बचने के लिए मतदान केंद्र से बाहर निकल आए। कुछ जिलों में वर्षा के पश्चात जलभराव की स्थिति बनी है। इस कारण लोगों को मतदान केंद्र तक पहुंचने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में सुनवाई आज, जमीन से कब्जा हटाने की है मांग

MP में आज से लगा इन चीजों पर बैन, फिर भी किया इस्तेमाल तो भुगतना पड़ेगा भारी हर्जाना

माइक पकड़ते ही हो गई पुजारी की मौत, परिजन बोले- 'ये साजिश थी...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -