भोपाल: युवक-युवती के साथ बदसलूकी, खींचकर उतारा लड़की का बुर्का

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का एक मामला इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत कुछ लोग युवक-युवती के साथ बदसलूकी कर रहे थे। इस मामले को भोपाल के ईटखेड़ी थाना स्थित इस्लामनगर का बताया जा रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत कुछ लोगों ने युवती के बुर्का पहनने पर एतराज जताया और वह लगातार उसे बुर्का उतारने का दबाव बनाते रहे। इस पूरी घटना को बीते शनिवार की बताया जा रहा है।

इस मामले के बारे में एडिशनल एसपी दिनेश कौशल का कहना है कि, 'इस मामले में दो लोगों को फिलहाल गिरफ्तार किया गया है।' इस घटना के बारे में मिली जानकारी के तहत युवक-युवती ईटखेड़ी थाना क्षेत्र स्थित इस्लामनगर घूमने गए थे। यहाँ युवती ने बुर्का पहना हुआ था लेकिन इस्लाम नगर से गुजरते समय दोनों को कुछ लोगों ने रोक लिया, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं।

उसके बाद युवक-युवती से लोग बदसलूकी करते हुए लड़की पर बुर्का उतारने के लिए दबाव बनाने लगे। इस दौरान लड़का उन लोगों को समझा भी रहा था, लेकिन इसी दौरान एक महिला पीछे से आकर युवती का बुर्का खींच देती है और लड़की का चेहरा दिखने लगता है। हालाँकि लड़की उसके साथ आए लड़के के पीछे छिपने की कोशिश करती है और इस पूरे घटनाक्रम से युवती बेहद घबराई हुई नजर आती है। वह रोने लगती है। वहीं उसका साथी उसे सहारा देने की कोशिश करता है। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

न‍िमोन‍िया से बीमार था मासूम, इलाज के नाम पर कर डाला और घायल

MP: कारखाने पहुंची पुलिस ने खोला अलमारी का दरवाजा, अंदर का नजारा देख उड़े होश

माँ-बेटी के साथ 10 साल की बच्ची का बलात्कार, मुस्लिम कट्टरपंथियों ने पूरे हिन्दू परिवार के साथ किया दुष्कर्म

Most Popular

- Sponsored Advert -