VIDEO: कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए संसद नवनीत राणा ने खेले गरबे

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती से संसद नवनीत राणा को एक बार फिर से चर्चाओं में देखा जा रहा है। वैसे इस बार उनके सुर्खियों में होने की वजह गरबा खेलना है। जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि गरबा डांडिया पर रोक लगी है लेकिन इसके बाद भी नवनीत राणा कई पंडाल में थिरकती नजर आईं। इस समय सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन थिरकने वाले वीडियो को आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल अमरावती सांसद नवनीत राणा अमरावती के देवी पंडाल में गरबा देखने जगह-जगह पर जा रही थीं। वहीं दूसरी तरफ प्रशासन ने सोशल गैदरिंग से मना किया था लेकिन इसके बावजूद निर्दलीय सांसद नवनीत राणा नियमों को अनदेखा करते हुए देवी के कई पंडालों में जाकर गरबा डांडिया देखती और खेलती नजर आईं।

आप देख सकते हैं इस दौरान ना उन्होंने ना मास्क पहन रखा था ना ही वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करती नजर आईं। इस समय सोशल मीडिया पर नवनीत राणा का वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि प्रशासन नवनीत राणा पर कोरोना नियमों के उल्लंघन को लेकर कोई कार्रवाई करेगा या नहीं?

जानिए कौन हैं नवनीत राणा- अभिनेत्री बनने के बाद नवनीत राणा ने साल 2011 में अमरावती के बड़नेरा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय एमएलए रवि राणा से शादी की। जी दरअसल उन्‍होंने 3720 जोड़ों के बीच सामूहिक विवाह में ये शादी की थी। उनकी इस शादी में तत्‍कालीन सीएम पृथ्‍वीराज चव्हाण और बाबा रामदेव भी मौजूद थे। उसके बाद साल 2014 में वो एनसीपी के टिकट पर चुनाव लड़ीं लेकिन जीत नहीं सकीं, लेकिन साल 2019 में वह निर्दलीय प्रत्‍याशी बनीं। आपको बता दें कि इस बार कांग्रेस और एनसीपी के सहयोग से वो अमरावती से सांसद के रूप में चुनी जा चुकीं हैं।

विजयादशमी पर नागपुर में RSS ने किया 'शस्त्र पूजन'

Drug Case: ड्रग पेडलर के संपर्क में थे आर्यन खान, बढ़ सकती हैं शाहरुख़ के बेटे की मुश्किलें

8वीं की छात्रा का रिश्तेदार ने ही किया क़त्ल, एकतरफा प्यार में हत्या की आशंका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -