MP: नुपुर शर्मा का समर्थन पड़ा भारी, पाकिस्तान से आया धमकी भरा फोन
MP: नुपुर शर्मा का समर्थन पड़ा भारी, पाकिस्तान से आया धमकी भरा फोन
Share:

खंडवा: नुपुर शर्मा का समर्थन करना खंडवा के वकील को भारी पड़ा है। जी दरअसल उसके पास पाकिस्तान से जान से मार देने का धमकी भरा फोन आया। हालाँकि फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है। खबरों के मुताबिक इस समय वकील और उसका परिवार डरा सहमा हुआ है। इस मामले में वकील की शिकायत के बाद कोतवाली थाने में फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। बताया जा रहा है कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत नाकोड़ा नगर में रहने वाले 23 वर्षीय असीम जायसवाल को 26 जुलाई को रात करीब 10:30 बजे मोबाइल नंबर 923232247201 से फोन आया।

जी हाँ और इस दौरान फोन करने वाले ने कहा कि, "तुझे नूपुर शर्मा का समर्थन करने की कीमत चुकानी पड़ेगी।" यह होने के बाद से वकील परेशान है। उस अज्ञात युवक ने वकील और उसके परिवार को जान से खत्म करने की भी धमकी दी। इस मामले में जब अधिवक्ता असीम ने कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज करवाना चाहा तो उसे वापस भेज दिया गया, हालांकि पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नगर पुलिस अधीक्षक सहित कोतवाली, मोघट और पदमनगर थाने की टीआई की बैठक ली।

इसके बाद नगर पुलिस अधीक्षक पूनमचंद्र यादव ने हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं से भी मामले को लेकर जानकारी दी, वहीं इसके बाद देर रात मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात युवक पर प्रकरण दर्ज किया गया। इस मामले में बताया गया है कि मामले में जिस मोबाइल नंबर से वकील को फाेन आया था, वो पाकिस्तान का नंबर है। हालाँकि फिलहाल वकील को धमकाने वाले अज्ञात आरोपित पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला, चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग ने लिया संज्ञान

आरपीएफ टीआइ के बंगले से लाखों के जेवर चोरी

दोस्त के साथ ऐसी हालत में दिखी पत्नी, देखकर भड़का पति और फिर।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -