VIDEO: 'मेरी बसंती को बुला दो', मोबाइल टावर पर चढ़कर चिल्लाता रहा युवक
VIDEO: 'मेरी बसंती को बुला दो', मोबाइल टावर पर चढ़कर चिल्लाता रहा युवक
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) जिले में कुछ ऐसा हुआ कि लोगों को 'शोले' फिल्म याद आ गई। जी दरअसल यहाँ एक युवक शराब के नशे में मोबाइल टावर पर चढ़ गया और घंटों ड्रामा करते रहा। बताया जा रहा है इस दौरान वह अपनी जान की परवाह किए बिना वह फिल्मी हरकत करने लगा। इस पूरी घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और किसी तरह युवक को नीचे उतारा। बताया जा रहा है यह मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के चंदला इलाके का है।

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में एक शराबी युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और घंटों उसका ड्रामा चलता रहा है। वहीं इस बात की जानकारी लगते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद युवक को टावर से नीचे उतारा। टावर पर चढ़ा युवक बार-बार एक ही बात बोल रहा था, मेरी बसंती को बुला दो। सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक चंदला नगर के वार्ड क्रमांक 5 में रहने वाला गंगू साहू शनिवार को चार से पांच बजे टावर पर चढ़ गया था और बार-बार बसंती को बुलाने के लिए चिल्लाता रहा।

वहीं चंदला थाना प्रभारी अतुल दीक्षित ने बताया कि, 'युवक नशेड़ी प्रवत्ति का है। वह हमेशा नशे में रहता है। इससे पहले भी युवक इस तरह की हरकतें कर चुका है।' इसी के साथ यह भी बताया जाता है कि युवक का किसी से पैसे का लेन-देन था। इसी बात से नाराज होकर वह टावर पर चढ़ गया।

VIDEO SOURCE: LIVEHindustan

शादी के दौरान हुई गोलीबारी, और फिर जो हुआ उसे जानकर रह जाएंगे हैरान

जल्द ही अंजली के साथ विवाह के बंधन में बंधेंगे शिवपाल सिंह

अंदर धंसी नर्मदा घाटी परियोजना की अंडरग्राउंड टनल, दांव पर लगी कई मजदूरों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -