न नंबर और न हैलमेट, बाइक पर तीन सवार होकर मंदसौर निकले राहुल, फिर बन गया मजाक
न नंबर और न हैलमेट, बाइक पर तीन सवार होकर मंदसौर निकले राहुल, फिर बन गया मजाक
Share:

इंदौर : मंदसौर में किसान आंदोलन के दौरान भड़की हिंसा में मारे गए किसानो के परिजनों से मुलाकात करने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कल मंदसौर पहुचे थे . प्रशासन द्वारा हेलीकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन के बाद वो सड़क मार्ग से मंदसौर के लिए रवाना हुए. राहुल को रोकने के लिए मप्र-राजस्थान बॉर्डर पर पुलिस तैनात थी. पुलिस को चकमा देने के लिए राहुल गांधी कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी और अपने सुरक्षा गार्ड के साथ मोटरसाइकल पर निकले. लेकिन राहुल गांधी को मंदसौर जाने की शायद इतनी जल्दी थी कि उन्होंने ट्रैफिक नियमो की धज्जिया उड़ा दी.

दरअसल राहुल गांधी जिस बाइक से मंदसौर के लिए निकले थे उस बाइक पर नंबर की जगह "जय श्री राम" लिखा हुआ था. इतना ही नहीं ट्रैफिक नियम के मुताबिक बाइक पर तीन सवारी करना और बिना हैलमेट के बाइक चलाना अपराध माना जाता है लेकिन राहुल गांधी जी जिस बाइक पर बैठे थे उसे चलने वाले कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने हैलमेट नहीं पहन रखा था और बाइक पर तीन सवारी थी.

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ाया गया. बता दे कि इससे पहले हिंसा में मारे गए मृतक किसानो के परिजनों से मिलने के लिए और घटना के विरोध में राहुल गांधी कल मंदसौर के लिए रवाना हुए थे. लेकिन पुलिस ने उन्हें रस्ते में रोक लिया. पुलिस को चकमा देने के लिए राहुल गांधी कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के साथ मोटरसाइकल से मंदसौर के लिए निकले लेकिन उन्हें रास्ते में पुलिस ने दबोच लिया. राहुल गांधी के साथ कांग्रेस सांसद कमल नाथ, सचिन पायलट, जीतू पटवारी को हिरासत में लिया गया. इसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया.

आंदोलन के पीछे कांग्रेस की सोची समझी साजिश : उमा भारती

मंदसौर हिंसा पर केंद्रीय कृषि मंत्री ने दिया बड़ा बयान

MP के बाद पंजाब में किसान आंदोलन, 12 जून से होगा आगाज

#FarmerStrike : 12 जून को मंदसौर जाएंगे हार्दिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -