कोरोना पॉजिटिव हुईं खरगोन कलेक्टर श्रीमती अनुग्रह पी
कोरोना पॉजिटिव हुईं खरगोन कलेक्टर श्रीमती अनुग्रह पी
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। बड़े से बड़े राजनेता तक इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत झाबुआ, नरसिंहपुर और निवाड़ी के बाद एक और कलेक्टर कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत खरगोन कलेक्टर श्रीमती अनुग्रह पी कोरोना पॉज़िटिव पाई गई है। इस समय वह अपने घर पर ही आइसोलेशन में हैं। वही उनके अलावा खरगोन के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर एसके सरल भी पॉज़िटिव पाए गए हैं।

आप सभी को बता दें कि जिला अस्पताल गुना में 97 ऑक्सीजन सपोर्ट वाले बेड हैं। इसी के साथ यहां 80% अस्पताल को कोरोना के इलाज के लिए रिज़र्व कर लिया है। वहीँ दूसरी तरफ खबरों को माने तो OPD को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। यहाँ इस समय केवल गंभीर मरीजों का इलाज किया जा सकता है ऐसा कहा जा रहा है। केवल यही नहीं बल्कि यहां पर अब पोस्टर लगा दिया गया है, जिसमें लिखा है- ''नए मरीजों के लिए ऑक्सीजन एवं ऑक्सीजन बेड उपलब्ध नहीं हैं। उपलब्ध होने पर मरीज को भर्ती कर लिया जाएगा।''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मध्य प्रदेश के गाँव में अब कोरोना संक्रमण पाँव फैला रहा है। सागर जिले के जरुआखेड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव मूढ़रा के एक परिवार के 15 सदस्य निकले कोरोना पाजिटिव, प्रशासन ने समझाईश देकर घर में आइसोलेट किया है। इसके अलावा अन्य गाँव भी धीरे-धीरे संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं।

इंदौर: 7 मई तक बढ़ा जनता कर्फ्यू, बंद हुई होटल-रेस्त्रां से होम डिलीवरी

45 वर्ष से अधिक वालों के लिए नहीं है कोरोना टीका, जानिए किस तरह होगी 18+ वालों के लिए प्रक्रिया

भारत को मिली रूसी कोरोना वैक्सीन स्पूतनिक-V की पहली खेप, टीकाकरण को मिलेगी रफ़्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -