सांसद ने अपने बेटे के बुरे बर्ताव पर माफी मांगी
सांसद ने अपने बेटे के बुरे बर्ताव पर माफी मांगी
Share:

अंबिकापुर : सांसद कमलभान सिंह ने अपने बेटे देवेन्द्र सिंह द्वारा एक अखबार के संवाददाता से किये गए दुर्व्यवहार के मामले में विनम्रता दिखाई है. सांसद कमलभान सिंह ने संवाददाता के घर पहुंचकर उनके माता पिता से मुलाकात की और विनम्रता दिखाते हुए उनके माता पिता से माफी मांगी. दअरसल संवाददाता का परिवार और सांसद का परिवार एक ही गांव में रहता है.

सांसद ने संवाददाता के घर पहुंचकर माता पिता से माफी मांगी और कहा कि आपका परिवार और हमारा परिवार एक ही गांव में रहता है. गौरतलब है कि सांसद के बेटे देवेन्द्र सिंह ने दो दिन पहले जमगला में नल-जल योजना की एक खबर छापने को लेकर संवाददाता के घर पहुंच कर दादागिरी करते हुये  संवाददाता के माता पिता के साथ भी दुर्व्यवहार किया.

इस वारदात के बाद सांसद की भी बहुत बदनामी हुई है. प्रदेश में ये मामला पिछले दो दिनों से चर्चा में बना हुआ है. इसी को देखते हुए सांसद कमलभान सिंह विनम्रता दिखाते हुए संवाददाता के घर पहुंचे और मामले को सुलझाने की कोशिश की. सांसद ने कहा कि मेरे पुत्र के कारण आप सभी को तकलीफ हुई है इसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं. इसके बाद संवाददाता के माता-पिता ने संसद को आदर के साथ घर पर बैठाया और बात की.  

पद्मश्री पं श्यामलाल चतुर्वेदी से भेंट करने पहुंची सांसद सरोज पांडेय

कांग्रेस पार्टी ने चुनाव के लिए जिला प्रवक्ताआें को जिम्मेदारी सौंपी

छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में भारी बारिश का अनुमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -