इंदौर: 13 साल छोटे प्रेमी के साथ भागी महिला लौटी घर, बोली- 'पैसे खत्म हो गए तो आ गई'

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) से बीते दिनों एक चौकाने वाली खबर आई थी। जी दरअसल, यहाँ पर एक महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और साथ में लाखों रुपए और जेवर ले गई थी। हालाँकि अब वही महिला पैसे खत्म होने पर वापस घर लौट आई। जी हाँ, और अब वह अपने पति के साथ रहने की बात कह रही है। सबसे गंभीर और हैरानी की बात ये है कि महिला का पति भी उसके साथ रहने के लिए तैयार है। महिला अपने साथ जो जेवर ले गई थी, उन्हें भी वह वापस घर ले आई है। आपको बता दें कि यह घटना 13 अक्टूबर की है। जब इंदौर की हाजी कॉलोनी की रहने वाली महिला खुद से 13 साल छोटे लड़के के साथ भाग (13 Year Boyfriend) थी। महिला संपन्न परिवार से थी और युवक एक ऑटो ड्राइवर।

ऐसे में दोनों के भागने के बाद मोहल्ले में खूब सनसनी मची थी। वहीं घर से भागने के दौरान महिला अपने साथ 47 लाख रुपये के जेवर भी ले गई थी। उसके भागने के बाद उसके परिवार ने थाने (Mp Police) जाकर मामले की शिकायत भी दर्ज कराई थी। उसके बाद पुलिस ने महिला की तलाश शुरू कर दी और पुलिस ने युवक की धर पक़ड़ के लिए उसके दोस्त को भी पकड़ा। वहीं दोस्त के पास से पुलिस ने 34 लाख रुपये भी जब्त किए थे, हालांकि काफी कोशिश के बाद भी महिला और उसके प्रेमी का कुछ भी पता नहीं चल पा रहा था।

अब इन सभी के बीच बीते सोमवार रात महिला खुद ही वापस घर लौट (Women Return Home) आई है। पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि रुपये खत्म होने की वजह से वह घर वापस लौट आई है। अब वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है। वहीं दूसरी तरफ महिला का पति भी महिला के साथ रहने के लिए राजी हो गया। पूछताछ में महिला ने बताया कि घर से भागने के बाद वह प्रेमी के साथ जदावर, शिरडी, लोनावला, खंडाला, नासिक, वड़ोदरा, सूरत समेत तमाम जगहों पर घूमी। इस बीच उसके पैसे खत्म हो गए तो वह वापस आ गई।

इंदौर की ताई को मिला पद्म भूषण

भोपाल: अस्पताल में लगी भीषण आग, 4 बच्चों की मौत

इंदौर: एक्टिवा चुराती लड़की CCTV में कैद

 

Most Popular

- Sponsored Advert -