MP: बिना वैक्सीन लगाए ही भेज दिया 'वैक्सीनेशन डन' का SMS, युवक पंहुचा तो कहा- 'शनिवार को आना'
MP: बिना वैक्सीन लगाए ही भेज दिया 'वैक्सीनेशन डन' का SMS, युवक पंहुचा तो कहा- 'शनिवार को आना'
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में वैक्सीनेशन अभियान तेजी से आगे बढ़ रहा है लेकिन इस बीच घोटाले भी हो रहे हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत यह घोटाले इंदौर में हो रहे हैं। यहाँ एक व्यक्ति को बिना वैक्सीन लगाए ही वैक्सीन लगने का मैसेज आ गया। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत खजराना, शिव बड़ी बाग के रहने वाले सुशील मिश्रा वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने के लिए HUKUMCHAND UPHC पहुंचे थे। यहाँ उन्होंने रजिट्रेशन करवाया और उसके बाद उन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए भेजा गया, हालाँकि उस समय तक वैक्सीन के डोज खत्म हो चुके थे और यही बात कहकर सुशील मिश्रा को वापस भेज दिया गया।

बूथ से निकलते ही सुशील मिश्रा के पास मोबाइल पर मैसेज आ गया कि आपको वैक्सीन लग चुकी है। यह मैसेज देखने के बाद जब सुशील मिश्रा दोबारा बूथ पर पहुंचे तो उन्होंने उन्हें शनिवार को आने के लिए कह दिया। HUKUMCHAND UPHC बूथ के कर्मचारियों ने कहा- 'आप शनिवार को आइए हम आपको वैक्सीन लगा देंगे।' हालाँकि वैक्सीन लगने का मैसेज पहले आने से सुशील मिश्रा थोड़े परेशान हो गए और अब उन्हें शनिवार को दोबारा बुलाया गया है। इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि अपना टारगेट पूरा करने के लिए वैक्सीन के सर्टिफिकेट पहले ही जारी कर दिए जा रहे हैं भले ही वैक्सीन लगे या ना लगे।यह इंदौर से सामने आने वाला पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आ चुका है।

जी दरअसल बीते दिनों श्याम नगर के रहने वाले लक्ष्मीकांत गुप्ता ने पत्नी समेत वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने के लिए रात को रजिट्रेशन करवाया था। लेकिन बूथ जाने से पहले ही उनके मोबाइल पर मैसेज आ गया कि आपको वैक्सीन लग चुकी है। उसके बाद वह तुरंत बापट चौराहे पर बने वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे। यहाँ उन्होंने कर्मचारियों को मैसेज दिखाया और उसके बाद आनन फानन में उन्हें वैक्सीन लगातर सर्टिफिकेट जारी किया गया। इंदौर में वैक्सीन लगवाने से पहले ही कई लोगों के वैक्सीन लगने के सर्टिफिकेट जारी हो रहे हैं और इस तरफ सरकार खुद के काम को अव्वल दिखाने की कोशिश में लगी हुई है।

4 लाख के पार हुआ कोरोना से मौत का आंकड़ा, 24 घंटे में मिले 45 हजार से अधिक संक्रमित

MP: घोड़ी से तीन बार गिरा दूल्हा, दुल्हन ने कर दिया शादी से मना

4 लाख के पार हुआ कोरोना से मौत का आंकड़ा, 24 घंटे में मिले 45 हजार से अधिक संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -