महाकालेश्वर मंदिर में महिला ने बनाया शर्मनाक वीडियो, अब मांगी माफ़ी

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से बीते शनिवार को एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था, जिस पर देखते ही देखते विवाद बढ़ने लगा और उसके बाद अब महिला ने माफी मांगी है। जी दरअसल महिला ने महाकाल मंदिर के अंदर एक फिल्मी गाने पर वीडियो बनाया था और उसे महिला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया था। इंस्टाग्राम पर महिला के डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद महाकाल मंदिर के पंडित और पुजारी ने इसे आपत्तिजनक बताया और उन्होंने मांग की, कि महिला का मंदिर में प्रवेश प्रतिबंधित किया जाए।

वहीं विवाद बढ़ने पर अब युवती ने माफी मांग ली और वीडियो को इंस्टाग्राम से हटा दिया। महिला का नाम मनीषा रोशन बताया जा रहा है जिसने यह शर्मनाक हरकत की है। महिला ने महाकालेश्वर मंदिर परिसर में एक वीडियो शूट किया और इस वीडियो में उसने फिल्मी गाने 'रग-रग में इस तरह तू समाने लगा' गाने की मिक्सिंग कर दी। उसके इस वीडियो को महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के ठीक ऊपर बने ओंकारेश्वर मंदिर के पास बने पिलरों पर फिल्माया गया। मिली जानकारी के तहत मनीषा रोशन इंदौर की रहने वाली है।

उसने मंदिर में बनाए रो वीडियो अपलोड किये थे लेकिन अब दोनों को डिलीट कर दिया है। युवती ने अब वीडियो डिलीट करके माफी मांगी है। मनीषा ने एक वीडियो जारी कर माफी मांगते हुए कहा, 'मैंने उज्जैन में महाकाल मंदिर में वीडियो बनाया था। किसी को भी वीडियो से किसी संगठन या व्यक्ति को ठेस पहुंची हो तो माफी मांगती हूं। मेरी भावना किसी को आहत करने की नहीं थी। आगे से मैं ध्यान रखूंगी कि किसी की भावना आहत न हो।'

लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर होने जा रही है सनी देओल की एंट्री, अक्षय ने शेयर किया मोशन पोस्टर

ऑपरेशन थिएटर में महिला के साथ अस्पताल के स्टाफ ने किया गैंगरेप

रूस में फ्लाइट क्रेश, कई मौतें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -