पाकिस्तानी लड़के पर आया MP की लड़की का दिल, प्रेमी से मिलने को उठाया ये बड़ा कदम

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के तरहटी गांव की एक अध्यापिका प्यार में सरहद पार करते हुए अमृतसर के अटारी बॉर्डर से अरेस्ट की गई है। लड़की के पास से पासफोर्ट तथा वीजा बरामद किया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद से तरहटी गांव ख़बरों में बना हैं। पाकिस्तान जा रही लड़की का नाम फिजा खान उम्र 23 साल है। वह BSC करने के बाद वह रीवा के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर है।

वही पाकिस्तान जाने के लिए लड़की 14 जून को घर से भागी थी। उसने लगभग 3 महीने पहले मार्च में पासपोर्ट बनवा लिया था, जो कि भोपाल से जारी हुआ था। फिजा खान को 22 जून को 90 दिन के लिए उसका वीजा जारी किया गया था। लड़की 2 बहनों एवं भाई में सबसे बड़ी है। घरवालों ने बताया कि उनकी बेटी फिजा खान काफी होनहार छात्रा रही है। वह रीवा के घोघर मौजूद कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाती है। 

लड़की के पाकिस्तानी लड़के के प्यार में पड़ने के बारे में घरवालों को जानकारी नहीं है। लड़की के पिता किराना दुकान चलाते हैं, जबकि छोटी बहन और भाई पढ़ाई कर रहे हैं। लड़की के पिता ने बताया कि बेटी ने पाकिस्तान जाने के लिए कब पासफोर्ट बनवाया उन्हें इसकी खबर नहीं है। 14 जून को बेटी फिजा के गुमशुदा होने के बाद शाम को बेटे के मोबाइल पर फेसबुक मैसेंजर पर फोन आया था, मगर फोन पर बात नहीं हुई। दिलशाद खान नाम देखकर उन्हें शक हुआ, जिसके बाद वे सीधा सिटी कोतवाली पहुंचे तथा इसकी खबर दी। जब साइबर सेल की सहायता से पुलिस ने मोबाइल फोन ट्रैस किया तो पता चला कि मोबाइल नंबर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है। लड़की का पासफोर्ट भी गायब था, फिर घरवालों ने लुक आउट नोटिस जारी कराया था। लड़की के पास पाकिस्तान जाने का वीजा भी था, मगर पाकिस्तान जाने से पहले ही उसके नाम का लुक आउट सर्कुलर जारी हो गया तथा उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वही जाँच में पता चला कि लड़की लंबे समय से पाकिस्तानी लड़के के संपर्क में थी। वहीं, पाकिस्तानी लड़के के साथ अफेयर की बात फिजा खान ने दो लोगों से साझा की थी, जिन्हें उसने दिलशाद खान का फोटो भी दिखाया था।

क्या आपका भी है SBI में अकाउंट? तो जरूर पढ़ ले ये खबर

बदरीनाथ हाईवे पर अचानक गिर पड़ा चट्टान का हिस्सा, यात्रियों का हुआ बुरा हाल

कम हुई कोरोना की रफ़्तार, ठीक हुए 10917 मरीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -