मध्यप्रदेश चुनाव : कल भाजपा आयोजित करेगी 'कार्यकर्ता महाकुंभ', पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव तेजी से नजदीक आ रहे है। इसके मद्देनजर प्रदेश की तमाम राजनीतिक पार्टियों ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इसी कड़ी में प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने  कल याने 25 सितम्बर के दिन एक बेहद बड़े कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है। 

राहुल पर मेहरबान पाकिस्तान, पूर्व गृह मंत्री बोले - राहुल गाँधी ही बनेंगे भारत के अगले प्रधानमंत्री

 

 

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के जम्बूरी मैदान में मंगलवार को होने वाले इस कार्यक्रम को 'कार्यकर्ता महाकुंभ' नाम दिया गया है। इस कार्यक्रम में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल होंगे। इस  कार्यक्रम के आयोजकों के द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि यह कार्यक्रम दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक समागम होगा। बीजेपी के  प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिह के मुताबिक इस आयोजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ-साथ मध्यप्रदेश की 230 विधानसभाओं के 65,000 से अधिक मतदान केंद्रों के कार्यकर्त्ता शामिल होंगे। 

पीएम ने किया सिक्किम के पहले हवाई अड्डे का उद्घाटन, यात्रियों के साथ सेना को भी मिलेगी मदद

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह ने भी इस आयोजन को लेकर हाल ही में दिए अपने एक बयान  में कहा था कि यह कार्यक्रम चुनाव से पूर्व  कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का एक नया संचार करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार राज्य में  2008 और 2013 में भी ऐसे ही महाकुंभ का आयोजन कर जीत हासिल कर चुके है। सीएम चौहान ने इसके साथ यह दावा भी किया कि इस विधानसभा चुनाव में भी उनकी ही जीत होगी। 

 

ख़बरें और भी 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

राफेल डील : अब कांग्रेस बोली - मोदी ने किया है गोपनीयता की शपथ का उल्लंघन

सोनिया-राजीव का नाम नहीं होता तो नौकरी को भी तरस जाते राहुल: मनोज तिवारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -