मध्यप्रदेश चुनाव 2018: चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज के बेटे कार्तिकेय हुए जनाक्रोश के शिकार
मध्यप्रदेश चुनाव 2018: चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज के बेटे कार्तिकेय हुए जनाक्रोश के शिकार
Share:

बुधनी: मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए 28 नवंबर को मतदान होना है, ऐसे में प्रदेश में पार्टियां जमकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं। पिछले तीन बार से प्रदेश की कमान संभाल रहे शिवराज के लिए भी पार्टी और उनका परिवार पत्नि साधना और बेटा कार्तिकेय भी जोरों से प्रचार कर रहे है। लेकिन उन्हें बार बार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि उन्हें अपने ही विधानसभा क्षेत्र में लोगों का आक्रोश देखने को मिल रहा है। बीते दिनों पत्नि साधना सिंह विधानसभा क्षेत्र बुधनी में वोट मांगने पहुंचीं थी, जहां उन्हें जनता के गुस्से का शिकार होना पड़ा था, इसी बीच आज पिता के लिए वोट मांगने पहुंचे कार्तिकेय को भी विरोध का सामना करना पड़ा है। 

मध्यप्रदेश चुनाव: राज्य के दो दर्जन से ज्यादा गांव में प्रचार के लिए नहीं जा पा रहे राजनेता, ये है वजह

यहां बता दें कि प्रचार के दौरान कार्तिकेय पर जनता जमकर बरसी, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है। दरअसल, कार्तिकेय मुख्यमंत्री पिता शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में जनसंपर्क के दौरान प्रचार-प्रसार करने पहुंचे थे। यहां ग्रामीण ने उनके सामने सड़क और पानी की समस्या को लेकर उन्हें घेर लिया। हालांकि पार्टी समर्थकों ने ग्रामीणों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन वे शांत नही हुए। 

मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस की बैरागढ़ सभा में बिजली ने खेली आंख-मिचौली, कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में इस समय प्रत्याशियों द्वारा चुनाव प्रचार जोरों शोरों पर किया जा रहा है। यहां बता दें कि प्रचार के दौरान कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों में बहस भी हुई और दोनों आपस में भिड़ गए। विवाद की इस स्थिति को जब स्थानीय मीडिया कवर कर रही थी तो कार्तिकेय के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की। जिसे लेकर मीडिया ने भी विरोध जताया है। वहीं वरिष्ठ नेताओं ने ग्रामीणों को शांत कराया और उनकी सभी समस्याओं को जल्द हल कराने का आश्वासन दिया है। 

खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा की बड़ी मुश्किलें, हार-जीत के समीकरण पर असर डाल सकते हैं पार्टी के बागी नेता

मिजोरम विधानसभा चुनाव 2018: मुख्यमंत्री लल थनहवला लड़ रहे दो सीट से चुनाव

मध्यप्रदेश चुनाव: राज्य में लगातार घटते जा रहे मुस्लिम नेता, आखिर क्या है वजह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -