कुत्ता बना मालिक का रक्षक, किडनैप करने आए बदमाशों से इस तरह बचाई जान
कुत्ता बना मालिक का रक्षक, किडनैप करने आए बदमाशों से इस तरह बचाई जान
Share:

ग्वालियर: एमपी के ग्वालियर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर मनुष्य के सबसे वफादार दोस्त मतलब कुत्ते ने अपने मालिक का अपहरण होने से बचा लिया। उसके मालिक को जब कुछ अपराधी मारपीट कर वैन में डालने लगे तो कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया तथा अपराधियों को वहां से भागना पड़ा।

वही यह मामला ग्वालियर के थाटीपुर थाना इलाके के अशोक कॉलोनी की है। इस मामले पर एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने कहा कि अशोक कॉलोनी में रहने वाले नितिन जब अपने घर पर अकेला था। उस वक़्त एक वैन में सवार होकर चार-पांच अपराधी आए तथा उनके साथ मारपीट आरम्भ कर दी। तत्पश्चात, अपराधी ने नितिन को वैन में जबरन बैठाकर ले जाने लगे तो उसके पालतू कुत्ते यह सब देख लिया तथा अपराधियों से अपने मालिक को बचाने के लिए भिड़ गया। 

वही जर्मन शेफर्ड ब्रीड के कुत्ते ने अपराधियों ने हमला कर दिया तथा एक एककर उन पर लपकने लगा। कुत्ते की आक्रामकता से अपराधियों के हौसले पस्त हो गए तथा नितिन को छोड़ अपराधी वहां से भाग गए। कुत्ते की बहादुरी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। फिलहाल नितिन की शिकायत पर थाटीपुर थाने में अपराधियों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस अपराधियों की खोजबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इटली से पंजाब आई फ्लाइट में मिले 100 कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

4 दिन मंडी बंद करने का हुआ ऐलान तो भड़के किसान, किया चक्काजाम

डॉक्टरों पर कोरोना का हमला, दिल्ली से लेकर मुंबई तक इन शहरों में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -