एमपी के संस्कृति मंत्री के करोड़ों बकाया का छपा इश्तेहार
एमपी के संस्कृति मंत्री के करोड़ों बकाया का छपा इश्तेहार
Share:

इन दिनों एमपी की शिवराज सरकार सरकार के संस्कृति मंत्री सुरेंद्र पटवा के खिलाफ एक बैंक द्वारा 33 करोड़ से ज्यादा की वसूली का विज्ञापन अख़बार में छपवाना चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल यह मामला मंत्री द्वारा एक अन्य व्यक्ति को दिए चेक बाउंस होने के बाद प्रकाश में आया.समय का फेर देखिए संस्कृति मंत्री सुरेंद्र पटवा के नाम कभी बड़े-बड़े पोस्टर छपा करते थे. अब उनके नाम पर अखबार में वसूली का इश्तेहार छप रहा है.

गौरतलब है कि ये पूरा मामला बैंक ऑफ बड़ौदा से लिए गए उस लोन से जुड़ा हुआ है जिसे संस्कृति मंत्री नहीं चुकाया.मंत्री सुरेंद्र पटवा को लोन न चुकाए जाने पर पहले नोटिस दिए गए लेकिन जब उन नोटिस का जवाब तय समय पर नहीं आया तो बैंक ने अखबार में इश्तेहार छपवा दिया.बता दें कि सुरेंद्र पटवा पर 33 करोड़ से ज्यादा की देनदारी बकाया है.मंत्री सुरेंद्र पटवा और उनके परिवार  की संपत्ति बैंक के पास गिरवी हैं.लोन की अदायगी तक यह संपत्ति नहीं बेची जा सकती है .

बता दें कि इस लोन की वसूली के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने सार्वजनिक रूप से इश्तिहार द्वारा लोगों को सूचित किया है कि सुरेंद्र पटवा पर 33 करोड़ से ज्यादा की देनदारी बाकी है .यही नहीं एक सप्ताह पहले ही उन्हें 12 लाख रुपए के तीन चेक बाउंस होने के एक अन्य मामले में पटवा को कानूनी नोटिस   मिला था. जिसमें कोर्ट ने उन्हें समंस जारी कर कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं. इस मामले में बीजेपी तो मौन है , लेकिन कांग्रेस ने संस्कृति मंत्री का इस्तीफा मांग लिया है . सवाल है कि क्या पटवा की माली हालत इतनी खराब है ?

यह भी देखें

नर्मदा जयंती पर होगा पांच प्रोजेक्ट का शिलान्यास

शिवराज के गृह क्षेत्र में दिग्विजय का शानदार स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -