गांव के लड़के से था पत्नी का अफेयर, पति ने रंगे हाथ पकड़ा
गांव के लड़के से था पत्नी का अफेयर, पति ने रंगे हाथ पकड़ा
Share:

एमपी/ नरसिंहपुर : पति-पत्नी का रिश्ता जीवनभर का साथ होता है लेकिन अब जीवनसाथी ही धोखा देने लगे तो इंसान किस हद तक गुजर जाता है इसकी बानगी मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में देखने को मिली. यहां एक पति ने पत्नी की बेवफाई सेनाराज होकर उसके प्रेमी की हत्या कर दी. इतना ही नहीं प्रेमी की हत्या की खबर सुनकर पत्नी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने मामले में केस दर्ज़ कर जाँच शुरू कर दी है. फ़िलहाल आरोपी फरार है. जानकारी के मुताबिक मामला जिला मुख्यालय के पास कुम्हडाखेडा गांव का है. आरोपी की पत्नी का गांव के एक शख्स के साथ अफेयर था. पत्नी अपने पति की चोरी से मिलती थी. लेकिन एक दिन पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथो पकड़ लिया. गुस्से से बोखलाए पति ने पत्नी के प्रेमी की धारधार हथियार से हत्या कर दी.

अपने प्रेमी की हत्या के बारे में जब महिला को पता चला तो उसने भी रेल लाईन किनारे एक पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक महिला के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी मां के किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध थे जिसके बारे में पिता को पता चल गया था.

प्रेमी की हत्या से दुखी होकर उसकी मां ने आत्महत्या की है. बेटे की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज़ कर मामले को जाँच में लिया. वही हत्या का आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

तांत्रिक से इश्क करती थी पत्नी, फिर एक दिन पति को मार डाला

अवैध संबंध और फिर खून से सनी रात, एक के बाद एक 5 हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -