कोरोना ने मचाया हाहाकार, MP के 5 जिलों से मिले इतने मामले
कोरोना ने मचाया हाहाकार, MP के 5 जिलों से मिले इतने मामले
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के 5 शहरों तक कोरोना पहुंच गया है। कोरोना संक्रमण मरीजों के आंकड़े में भी निरंतर वृद्धि हो रही है। हालांकि, राहत की खबर यह है कि कोरोना से मौत का आंकड़ा अभी थमा हुआ है। मगर दूसरी ओर, टीकाकरण में भी लापरवाही की बात सामने आ रही है। मध्य प्रदेश में कुछ ही महीनों पहले तक कोरोना संक्रमण का आंकड़ा शून्य हो गया था, मगर अब आहिस्ता-आहिस्ता मौसम में परिवर्तन के साथ कोरोना वायरस मरीजों के आंकड़े में एक बार फिर बढ़ोतरी हो रही है। 

हालांकि, आंकड़ा अभी बहुत अधिक ऊपर नहीं पहुंचा है, मगर चिंताजनक बात यह है कि मध्य प्रदेश के 5 जिलों में पॉजिटिव मरीज निकल चुके हैं। मौजूदा समय में मध्य प्रदेश के इंदौर में सबसे अधिक 20 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। तत्पश्चात, भोपाल में 5, बड़वानी में एक, सागर में एक और जबलपुर में 2 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। इस तरह पूरे मध्य प्रदेश में 29 कोरोनावायरस के सक्रीय मरीज रिकॉर्ड में हैं। दूसरी ओर टीकाकरण को लेकर भी लोग लापरवाह नजर आ रहे हैं। 

मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटे में सिर्फ 4 प्रिकॉशन डोज लगाए गए हैं। टीकाकरण का यह आंकड़ा सिर्फ ग्वालियर का है। ग्वालियर को छोड़कर राज्य के किसी भी जिले में टीकाकरण की एक भी डोज नहीं लगी है। वही फ्लू के कारण पहले ही स्वास्थ्य विभाग सतर्क है। दूसरी ओर कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आँकड़ा बढ़ने की वजह से दोहरी दिक्कत देखने को मिल रही है। ऐसी स्थिति में लोगों को पहले से अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है। 

IPL 2023 से पहले धवन का 'सिंघम अवतार' हुआ वायरल, क्या रोहित शेट्टी की फिल्म में आएँगे नज़र ?

राज्यपाल से मिले कांग्रेस के नेता, तेज हुई राजनीतिक हलचल

'भारत-पाक के बीच क्रिकेट मैच होने दें..', पीएम मोदी से अफरीदी ने की गुजारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -