MP CM ने आज 5 बजे बुलाई कैबिनेट की बैठक
MP CM ने आज 5 बजे बुलाई कैबिनेट की बैठक
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के आंकड़े दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में यहाँ लगातार ऐसे प्रयास किये जा रहे हैं, जिससे स्थिति में सुधार हो जाए, हालाँकि ऐसा नहीं हो पा रहा है। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना विस्फोट के बीच आज शाम 5 बजे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है। इस बैठक में सीएम मंत्रियों से कोरोना के हालातों पर चर्चा करेंगे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज हर दिन कोरोना की समीक्षा कर रहे हैं और आज भी कोरोना के रोकथाम को लेकर अधिकारियों और कैबिनेट मंत्रियों से चर्चा करेंगे।

ऐसे में हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक सीएम शिवराज मंत्रालय में पहले नियंत्रण की तैयारियों को लेकर समीक्षा करेंगे, और उसके बाद शाम को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट मंत्रियों से कोरोना रोकथाम को लेकर चर्चा करेंगे। आपको हम यह भी बता दें कि शिवराज सरकार कोरोना के रोकथाम के लिए पूरी सख्ती बरत रही हैं इसी के साथ दूसरी तरफ अस्पताल में सुविधाओं को लेकर लगातार चर्चा भी हो रही है। बीते गुुरुवार को देर शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टरों से अस्पतालों में दवा, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर व बेड की व्यवस्था का फीडबैक लिया।

अब इन सभी के बीच मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि 'कोरोना के टेस्ट सही ढंग से किए जाएं, कंटेनमेंट जोन में हर व्यक्ति की जांच हो।' इसके अलावा बीते कल ही पीएम मोदी ने कहा था कि 'कोरोना वायरस की दूसरी लहर पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा खतरनाक है, लेकिन अभी टोटल लॉकडाउन की जरूरत नहीं है। कोविड-19 का एक बड़ा हिस्सा वैक्सीन मैनेजमेंट वेस्टेज को रोकना भी है। शत-प्रतिशत वैक्सीन लगाने का प्रयास हो।'

यहाँ कोरोना टीका लगवाने पर फ्री मिल रही बीयर

बेटी से अलग होकर रो पड़ी माही विज, वीडियो देखकर निकले फैंस के आंसू

IPL 2021: किसी भी टीम को नहीं मिलेगा होम ग्राउंड का फायदा, कोहली ने दिया ये रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -