मध्य प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर का कहर, 24 घंटों में सामने आए इतने मामले
मध्य प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर का कहर, 24 घंटों में सामने आए इतने मामले
Share:

इंदौर: कोरोना महामारी ने देशभर में भारी हाहाकार मचा रखा है इस बीच मप्र में कोरोना वायरस के केस निरंतर बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटों में राज्य में 3160 नए संक्रमित मिले हैं। एक दिन में सबसे अधिक 948 मरीज अकेले इंदौर में पाए गए हैं, वहीं राजधानी भोपाल में कल टेस्ट किए गए लोगों में से 562 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले। ग्वालियर एवं जबलपुर में भी वायरस के केस कम होते दिखाई दे रहे हैं। ग्वालियर में कल 298 एवं जबलपुर में 242 नए मरीज मिले हैं। 

वही मप्र में कोरोना के 4 वोरिएंट सक्रीय हैं। राज्य में डेल्टा, अल्फा, ओमीक्रॉन तथा अन्य वेरिएंट के संक्रमित मरीज मिले हैं। दूसरी लहर में डेल्टा वेरिएंट सबसे अधिक भयावह सिद्ध हुआ था ये तीसरी लहर में भी उपस्थित है। कोरोना महामारी की तीसरी लहर प्रत्येक श्रेणी को अपना शिकार बना रही हैं। युवा एवं वृद्धों के साथ ही बच्चे भी संक्रमण का शिकार हो रहे हैं।

वही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के OSD आरके मिगलानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें उपचार के लिए राजधानी के चिरायु हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। आरके मिगलानी महामारी की दूसरी लहर में भी कोरोना की चपेट में आए थे। वो अन्य बीमारियों से ग्रसित हैं जिसके चलते चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

कोरोना से जंग जारी, पहले ही दिन करीब 10 लाख लोगों को लगी 'बूस्टर डोज़'

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, सभी प्राइवेट दफ्तर बंद, लागू हुई नई पाबंदियां

भारत में बढ़ी आफत! इन 4 राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -