MP में कोरोना से बिगड़े हालात, 24 घंटे में सामने आए 4 हजार से ज्यादा मामले
MP में कोरोना से बिगड़े हालात, 24 घंटे में सामने आए 4 हजार से ज्यादा मामले
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना नियंत्रित होता जा रहा है। स्थिति बिगड़ती जा रही हैं। पिछले 24 घंटे में 4037 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं। हमेशा की भांति इंदौर में सबसे अधिक मामले (1104) दर्ज किए गए। भोपाल में 863, ग्वालियर में 585 तो जबलपुर में 277 नए रोगी मिले हैं। वहीं तीन व्यक्तियों की मौत भी हुई है। एमपी में 17659 सक्रीय मरीज हैं। 782 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। वर्तमान में कोरोना वायरस की दर 5.16% व रिकवरी रेट 96.37% है।

वही गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि बीते 24 घंटे में 80 पुलिसकर्मी संक्रमित हुए हैं अभी तक कुल 227 पुलिस के सैनिक पॉजिटिव हुए हैं। कोरोना को लेकर पाबंदी भी लगाई जा रही हैं। 26 जनवरी के समारोह में पहली से 10 वी तक के बच्चों के लिए पाबंदी कर दी गई हैं। 31 मार्च तक जेलों में बंदियों तथा परिवार वालों की मुलाकात पूरी तरह से प्रतिबंधित दी गई है। फिलहाल इनकमिंग कॉल के जरिए बातचीत हो सकेगी।

राज्य में तीसरी लहर के चलते अब तक 18 व्यक्तियों की जान जा चुकी है। मौतें हो चुकी हैं। सागर जिले के तीन विद्यालयों में भी 12 बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राज्य भर में बुधवार को 4031 संक्रमित मिले हैं। बीते 24 घंटों में भोपाल में 863 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इंदौर में 1104 एवं जबलपुर में 277 मामले आए हैं। ग्वालियर में 635 एवं सागर में 133 संक्रमित पाए गए हैं। वही बुधवार को भोपाल में संक्रमित पाए गए 863 नए कोरोना रोगियों में 47 बच्चे हैं। भोपाल में जाटखेड़ी, होशंगाबाद रोड स्थित मल्टी स्टोरी कवर्ड कैंपस में रहने वाले एक फैमिली की आठ महीने की जुड़वां बच्चियों को सर्दी-खांसी हुई थी। पति-पत्नी एवं एक बच्ची की रिपोर्ट सकारात्मक आई है। तीनों को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

लड़की ने गाया लता मंगेशकर का गाना, सुनकर रोने लगे जजेस, देंखे ये जबरदस्त VIDEO

'ओम‍िक्रॉन' को लेकर स्‍वास्‍थ्‍य व‍िशेषज्ञ ने किया ये बड़ा दावा, बताया बचना क्‍यों हैं जरूरी?

कोरोना संक्रमित हुए चुनाव ड्यूटी के लिए पहुंचे BSF के 30 जवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -