MP में सिर चढ़कर बोल रहा है कोरोना संक्रमण का कहर
MP में सिर चढ़कर बोल रहा है कोरोना संक्रमण का कहर
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में दिन पर दिन कोरोना संक्रमण बढ़ता चला जा रहा है। यहाँ बीते हफ्ते से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। बीते 24 घंटे में 2173 नए केस मिले हैं और 23 मार्च को यह आंकड़ा 1712 था। आप सभी को बता दें कि MP में कोरोना से पिछले 48 घंटे में 10 लोग जान गंवा चुके हैं। यहाँ मौत के आंकड़े डरावने होते जा रहे हैं।

बीते एक सप्ताह में कोरोना संक्रमण के कारण 66 लोगों की मौत हो चुकी है। एक रिपोर्ट के अनुसार एक सप्ताह में 58% की ग्रोथ हुई, और प्रदेश में 23 मार्च को 1747 एक्टिव केस थे, जो बढ़कर 29 मार्च को 16,034 हो चुके हैं। इसके अलावा संक्रमण दर भी इसी रफ्तार से बढ़ते हुए नजर आ रही है। जी दरअसल 29 मार्च को संक्रमण दर 10.5% से ज्यादा पहुंच गई है, जो एक सप्ताह पहले 6.7% थी।

इसी के चलते भोपाल, इंदौर और जबलपुर के अलावा छोटे शहरों में प्रशासन अब ज्यादा सख्ती कर रहा है। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही इंदौर में 628, भोपाल में 497 और जबलपुर में 148 नए मरीज मिले। आप सभी को बता दें कि भोपाल, इंदौर और जबलपुर सहित 17 जिलों में 20 से अधिक कोरोना केस आने लगे हैं। जी दरअसल इनके अलावा उज्जैन, खरगोन, छिंदवाड़ा, रतलाम, बड़वानी और बैतूल में संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है।

MP: बैठक में CM चौहान ने दिए बेड्स के साथ टीकाकरण की संख्या बढ़ाने के निर्देश

डॉ रेड्डीज लैब-सिप्ला ने एबीसीडी टेक्नोलॉजीज में निवेश करने के लिए किया समझौता

Mp: सरकार ने स्वास्थ्य सेवाओं पर लगाया एस्मा, इलाज से अब मना नहीं कर पाएंगे डॉक्टर-नर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -