एमपी : ग्वालियर-चंबल में बढ़े कोरोना के मामले, एक हफ्ते में मिले 200 संक्रमित
एमपी : ग्वालियर-चंबल में बढ़े कोरोना के मामले, एक हफ्ते में मिले 200 संक्रमित
Share:

मध्य प्रदेश के आधे से ज्यादा जिलों में कोरोना ने तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए है. रोजाना नए कोरोना के मामले सामने आ रहे है. प्रदेश में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. हालांकि विगत दिनों में कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ा है. वहीं, कोरोना संक्रमण का विस्फोट ग्वालियर-चंबल अंचल में देखने को मिल रहा है. दरअसल अंचल में मरीजों की संख्या 215 पर पहुंच गई हैं. वहीं एक हफ्ते में दूसरी बार यहां एक दिन में 200 से ज्यादा मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. वहीं इंदौर में फिर से कोरोना के मामले बढ़े है और ये संख्या 89 पर पहुंच गई है. तीन लोगों की जान चली गई है. 

दूसरी तरफ स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक, प्रदेश में शुक्रवार को 316 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है. वहीं इसी के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 हजार 657 हो गई है. वहीं मध्य प्रदेश में मरने वालों का आंकड़ा 638 पर पहुंच गया है. हालांकि एक्टिव केस 3538 बचे हैं. इसके अलावा कुल नए मरीजों में से मुरैना में 102, ग्वालियर में 63, शिवपुरी में 33, भिंड में 15, श्योपुर में दो, दतिया में तीन, टीकमगढ़ में छह, छतरपुर में तीन नए कोरोना के मरीज मिले हैं. वहीं प्रदेश की राजधानी में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है.

बता दें की प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में भी संक्रमण का खतरा और भी बढ़ गया है. वहीं, शाजापुर में 12, खरगोन में आठ, खंडवा में सात मरीज, देवास में छह संक्रमित, धार जिले में तीन, मंदसौर में एक, झाबुआ में सात, रतलाम में दस और उज्जैन में चार नए कोरोना संक्रमित मिले है. 

इस शहर में 31 जुलाई तक हर रविवार को लगेगा लॉकडाउन, बढ़ रहा कोरोना का खतरा

इंदौर में मिले 89 नए संक्रमित, अनलॉक के बाद कोरोना ने पकड़ी रफ्तार

आज से यूपी में 55 घंटों का लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -