युवक ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन तो पुलिस ने कर दी पिटाई, गमछे से दबाया गला
युवक ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन तो पुलिस ने कर दी पिटाई, गमछे से दबाया गला
Share:

शहडोल​: कोरोना संक्रमण से इस समय पूरा देस लड़ रहा है। ऐसे में कई लोग हैं जो अब भी नियमों का पालन नहीं कर रहे है और इसी के चलते पुलिस उनपर सख्ती बरत रही है। अब जो मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश के शहडोल का है। जी दरअसल यहाँ एक पुलिसकर्मी एक ग्रामीण को लात घूंसों से पीटते हुए नजर आया है। बताया जा रहा है पुलिसकर्मी गमछे से ग्रामीण का गला दबाकर उसे घसीटने की भी कोशिश कर रहा था। इस मामले में यह आरोप है कि शख्स ने लॉकडाउन के नियमों को तोड़ा था। इस पूरे मामले को शहडोल जिले के पपौंध थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहाँ एक पुलिसकर्मी ने शख्स की पिटाई की।

वहीँ इस दौरान पीड़ित लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा है लेकिन वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बनकर सब देखते रहे। कई लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। बताया जा रहा है घटना के बाद अब पीड़ित पुलिस की इस बर्बरता की शिकायत करने कई किलोमीटर का सफर तय कर एसपी कार्यालय पहुंचा और अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रहा है। क्या है पूरा मामला- जी दरअसल पपौंध थाना क्षेत्र के ग्राम ओदरी के रहने वाले सत्येन्द्र कुमार द्विवेदी गेंहू लेकर खरीदी केंद्र जा रहे थे, उन्हें बीमार भैंस के लिए वे दवा भी लेनी थी। इसी बीच पपौंध थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल जीवन ने लॉकडाउन में बाहर निकलने का कारण पूछते हुए सत्येन्द्र को मारना शुरू कर दिया।

बिना कारण जाने हेड कॉन्स्टेबल ने उसे जमीन में पटक कर लात-घूंसों से मारा और गमछे से उसका गला दबाकर उसे मारने का प्रयास भी किया। इसी बीच पीड़ित मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन कोई आगे नहीं आया। खबरों के अनुसार इस घटना के बाद पपौंध पुलिस ने सत्येन्द्र के खिलाफ ही धार 151 के तहत कार्यवाही की है।

PM मोदी और सुप्रीम कोर्ट से तारीफ़ मिलने पर बोले संजय राउत- 'शिवसेना जैसा काम दूसरी पार्टियों से हुआ नहीं'

अब ग्रामीण क्षेत्र में फ़ैल रहा कोरोना का कहर, पुणे में बने नए हॉटस्पॉट केंद्र

कोविड की तीसरी लहर के लिए शुरू हुई तैयारी, बच्चों के लिए शुरू होगा 360 बेड का ICU

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -