MP: CM शिवराज समेत कई नेताओं ने दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं
MP: CM शिवराज समेत कई नेताओं ने दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की आज 10 सितंबर को चतुर्थी तिथि है। ऐसे में आज ही के दिन विघ्नहर्ता भगवान गणेश का जन्म हुआ था, और आज के दिन को गणेश चतुर्थी कहा जाता है। आज देशभर में बड़ी धूमधाम के साथ गणेश चतुर्थी का पावन पर्व मनाया जा रहा है। ऐसे में आज गणपति बप्पा के भक्त विधि-विधान से उनकी मूर्ति अपने घरों में स्थापित करेंगे। वहीँ इस पावन अवसर पर देश के राष्‍ट्रपति समेत मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री समेत तमाम नेताओं ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।

आप देख सकते हैं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है- 'ॐ गं गणपतये नम:! पावन पर्व #गणेश_चतुर्थी की आपको हार्दिक बधाई! बुद्धि एवं समृद्धि के आराध्य देव भगवान श्री गणेश की कृपा हो और आपके जीवन में सदैव उत्साह, आनंद, उल्लास का वास हो। हर घर-आंगन में शुभता और मांगल्य की वर्षा हो। बहुत-बहुत शुभकामनाएं!' वहीँ उनके अलावा राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने ट्वीट कर गणेश चतुर्थी के शुभकामनाएं संदेश में लिखा- 'गणपति बाप्पा मोरया! गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि, कोविड-19 के विरुद्ध किए जा रहे हमारे प्रयासों को विघ्नहर्ता गणेश सफल बनाएं और सभी को सुख एवं शांति प्रदान करें। आइए, हम सब कोविड-अनुकूल व्‍यवहार करते हुए यह त्‍योहार मनाएं।'

इसी के साथ मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है- 'वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ:। निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा॥ आप सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। विघ्नहर्ता श्री गणेश जी हर घर में सुख,शांति और समृद्धि लाएं। सभी के कष्टों को हरें। गणपति बप्पा मोरया। #HappyGaneshChaturthi' इसी तरह अन्य कई नेताओं ने गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं।

बिहार पंचायत चुनाव में नामांकन करने से पहले प्रत्याशियों को करना होगा ये काम

जानिए क्यों BJP प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने बताया नेताओं को नालायक?

10 साल में 25 बार 'गैर मर्दों' के साथ भाग चुकी है ये महिला, हर बार लौटने पर 'कबूल' कर लेता है पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -