अगर पटेल पीएम होते तो पाकिस्तान को नहीं मिलता कश्मीर का कोई हिस्सा - शिवराज सिंह चौहान

अगर पटेल पीएम होते तो पाकिस्तान को नहीं मिलता कश्मीर का कोई हिस्सा - शिवराज सिंह चौहान

भोपाल. देश के पांच राज्यों में चुनाव बहुत तेजी से नजदीक आ रहे है और ऐसे में देश की तमाम राजनैतिक पार्टियों के नेता हर बात पर अपने विपक्षियों को घेरने के मौके ढूंढते रहते है. इसी कड़ी में आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी लौह पुरुष सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर जनता को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई बयान दिए है. 

ग्रेटर नोएडा में लगा बीजेपी के लिए नो एंट्री का बोर्ड

इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल ने देश की स्वतंत्रता की लड़ाई में अतुल्य योगदान दिया है और आजादी के बाद भी उन्होंने देश के लिए बहुत काम किया है. लेकिन कांग्रेस ने कभी उन्हें उचित सम्मान नहीं दिया. सीएम शिवराज ने यह भी कहा कि जिस व्यक्ति ने देश को एकता का पाठ पढ़ाया कांग्रेस ने उसे ही भुला दिया. मै देश के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तहे दिल से धन्यवाद देता हूँ की उन्होंने आज सरदार वल्लभ भाई पटेल को आज सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी भव्य प्रतिमा का लोकार्पण किया है. 

विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस हुई सतर्क, दो बार हारे हुए दावेदारों को टिकिट मिलना ​मुश्किल

इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि यदि आजादी के बाद जवाहरलाल नेहरू की जगह सरदार पटेल देश के प्रधानमंत्री होते तो कश्मीर का थोड़ा सा भी हिस्सा पाकिस्तान के पास नहीं होता और आज पाकिस्तान कश्मीर पर अपना हक़ जताने की हिम्मत भी नहीं करता. 

ख़बरें और भी 

लोकसभा चुनाव 2019 : पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ सकते है भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

अयोध्‍या मंदिर-मस्जिद मामला : कपिल सिब्बल बोले - मंदिर पर कानून बनाये केंद्र, कांग्रेस ने कब रोका है

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018 : बीजेपी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची...

क्षेत्र का विकास ही मुख्य लक्ष्य: रामकिशन पटेल