CM के आने की खबर सुनते ही सड़क पर आए लोग, स्कूल फीस मुद्दे को लेकर किया हंगामा
CM के आने की खबर सुनते ही सड़क पर आए लोग, स्कूल फीस मुद्दे को लेकर किया हंगामा
Share:

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज यानी शुक्रवार सुबह उज्जैन गए। जी दरअसल एयरपोर्ट से वह सीधे किसानों की फसल बीमे की राशि वितरित करने के लिए कार्यक्रमस्थल में गए। CM के आने की जानकारी जैसे ही फैली वैसे ही स्कूल फीस को लेकर परेशान अभिभावक सड़क पर आ गए। इस दौरान बड़ी संख्या में अभिभावक देवास रोड पर खड़े हो गए और सीएम से मिलने के लिए नारे लगाने लगे। इस दौरान सभी ने जमकर हंगामा किया। जी दरअसल, ऐसा इसलिए क्योंकि स्कूल अभिभावकों पर फीस को लेकर दबाव डाल रहे हैं जिसका कोई हल नहीं निकल पा रहा है।

हल निकालने के लिए ही यह अभिभावक सीएम से मिलना चाहते हैं और ज्ञापन देना चाह रहे थे। वहीं जब इस दौरान प्रशासन ने इन्हें रोका तो सभी गुस्से से लाल हो गए और इसके बाद ये देवास रोड पर एकत्रित हो गए और सभी ने जमकर हंगामा किया। मिली जानकारी के मुताबिक इस पर प्रशासन ने 14 अभिभावकों को सीएम से मिलाने का आश्वासन दिया है। अभिभावकों के बारे में बात करें तो उनका कहना है कि लॉकडाउन के कारण रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

ऐसे में स्कूल की फीस कहां से जमा करें? जब स्कूल ही नहीं लगे हैं तो फिर फीस क्यों वसूली जा रही है। वहीं अब बात करें उज्जैन पहुंचे सीएम के बारे में तो उन्होंने किसानों को बड़ी राहत देते हुए 2019 में खराब हुई फसलों की बीमा राशि प्रदान की। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री फसल बीमा की राशि को एक क्लिक के जरिए प्रदेश के 22 लाख किसानों के खातों में 4686 करोड़ रुपए जमा करवाया।

जबलपुर: 9 सेंटीमीटर अधिक भर गया बरगी बांध, खोलने पड़े 5 गेट

ट्विटर ने राष्ट्रपति ट्रम्प को दी चेतावनी

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बिडेन ने रूस को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -