MP: बच्चों ने ली BJP को वोट न देने की शपथ, जानिए क्या हैं वजह?
MP: बच्चों ने ली BJP को वोट न देने की शपथ, जानिए क्या हैं वजह?
Share:

पूरे देश में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर शैक्षणिक संस्थानों और अन्य स्थानों पर जहां देशभक्ति के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे थे. और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही थी. वहीं, दूसरी ओर मध्य प्रदेश के एक शैक्षणिक संस्थान में देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी (भारतीय जनता पार्टी) को वोट न देने की अपील की जा रही थी. यह मामला मध्य प्रदेश के इटारसी का हैं. इटारसी के विजयलक्ष्मी इंडस्ट्रीयल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में बच्चों को BJP को वोट न देने की शपथ दिलाई गई. संस्थान के शिक्षकों ने बच्चों को यह शपथ दिलाई. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शपथ में बच्चों ने कहा कि, जब तक ऑनलाइन परीक्षा को खत्म नहीं कर दिया जाता, तब तक वो आगामी चुनावों में बीजेपी को वोट नहीं देंगे. बच्चों ने शपथ में यह भी कहा कि, मैं भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं दूंगा. ना ही भारतीय जनता पार्टी के किसी कार्यकर्ता का समर्थन नहीं करूंगा'. 

साथ ही यह भी कहा गया कि, मैं शपथ लेता हूं कि 24 घंटे के भीतर मैं कम से कम तीन लोगों को इस तरह की शपथ के लिए प्रेरित करूंगा और साथ ही मैं अपना गांव और क्षेत्र की भ्रष्टाचार, अन्याय के बारे में लोगों को जागरुक करूंगा. धन्यवाद... जय हिंद.'

शपथ में ऑनलाइन परीक्षा को लेकर बच्चों की नाराजगी को साफ़ देखा जा सकता हैं. बच्चों ने स्पष्ट रूप से कहा है कि, भारतीय जनता पार्टी ऑनलाइन मोड में होने वाली परीक्षा को बंद करें. बताया जा रहा है कि, संस्थान द्वारा या बच्चों के द्वारा आगे और इस बात पर चर्चा की जाएगी. और भ्रष्टाचार के खिलाफ और BJP के खिलाफ आवाज उठाई जाएगी. 

करणी सेना का पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल

कश्मीर में हिंसा का सिलसिला जारी है दो और मौतें

ब्रजमण्डल राजपूत महासभा ने कहा भंसाली का सिर लाओ, 51 लाख पाओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -