शिवराज कैबिनेट विस्तार को लेकर इंतज़ार होगा खत्म, कल विभाग बंटने के आसार

शिवराज कैबिनेट विस्तार को लेकर इंतज़ार होगा खत्म, कल विभाग बंटने के आसार

भोपाल: मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने मंत्रीमंडल विस्तार के 9 दिन बाद अब विभागों का विभाजन किया जाएगा. शिवराज सरकार के 28 मंत्रियों को 12 जुलाई को कार्यभार सौंपा जाएगा. भाजपा में आपसी फूट की वजह से मंत्रालय के बंटवारों में देरी हो गई. मंत्रालय के विभाजन में हुई देरी को लेकर सीएम शिवराज ने कहा, कि मैं रविवार को मंत्रालय के सभी विभागों का बंटवारा करूंगा.

मंत्रीमंडल विस्तार के बाद सीएम शिवराज चौहान ने दो जुलाई को दिल्ली में आकर भाजपा के हाई कमान से मुलाकात की थी. सीएम शिवराज चौहान ने दिल्ली में मंत्रालय के विभागों को लेकर मंथन किया था. इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस से भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी विधायकों को मंत्रिमंडल में कौन सा विभाग दिया जाये  इस बात पर चर्चा हुई. 28 मंत्रियों में कम से कम 12 ज्योतिरादित्य के करीबी बताए जाते हैं. कथित तौर पर मंत्रीमंडल में उनके शामिल होने की वजह से भाजपा के विधायकों में नाराजगी है.

आपको बता दें, कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिरने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने 23 मार्च को सीएम पद की शपथ ग्रहण की थी. इसके बाद जुलाई के शुरुआत में केबिनेट विस्तार किया गया था. इसमें 28 मंत्रियों को शपथ दिलाई गई थी. जिसमें 20 कैबिनेट मंत्री और 8 राज्य मंत्री शामिल हैं.

संजय राउत ने विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर बोली चौकाने वाली बात, पुलिस पर सवाल उठाना आश्चर्य की बात16 हफ्ते पहले इस महिला को दी गई थी कोरोना की वैक्सीन, अब सामने आए ये परिणाम

ओवैसी ने कराया कोरोना टेस्ट, लोगों से बोले- संकोच न करें, अपनी जांच कराएं

जनसंख्या नियंत्रण पर बोले गिरिराज सिंह, ​हमारे पास मुश्किल से दो प्रतिशत जमीन बची है