नो पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी कर फंसे सांसद शंकर लालवानी, कटा चालान

खंडवा: मध्यप्रदेश में खंडवा यातायात पुलिस ने बीते सोमवार को इंदौर के सांसद शंकर लालवानी की गाड़ी का चालान काट दिया। जी दरअसल शंकर लालवानी सोमवार को खंडवा गए हुए थे और यहाँ मुंबई बाजार स्थित एक रेस्त्रां में खाना खाने के लिए रुके थे। वहीं रेस्त्रां के सामने ही उन्होंने नो पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी कर दी थी और इसी के चलते उन्हें भुगतान करना पड़ा। जी दरअसल इस दौरान यातायात पुलिस ने पहले तो उनकी गाड़ी को लॉक किया, और उसके बाद नो पार्किंग जोन में खड़ी होने और हूटर लगा होने की वजह से उन पर जुर्माना लगा डाला।

आपको बता दें कि आदर्श आचार संहिता के कारण किसी भी जनप्रतिनिधि की नाम पट्टि‍का और हूटर आदि चुनावी क्षेत्र में प्रतिबंधित है। यह सब देखते हुए उन पर आदर्श आचार संहिता के तहत भी कार्रवाई हो सकती है। वहीं यह सब होने के बाद सांसद शंकर लालवानी खाना खाने के बाद चुपचाप से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर निकल गए। मिली जानकारी के तहत यातायात सूबेदार ने उन पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 1500 का जुर्माना लगाया है।

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि जुर्माना कार्यवाही के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर चला गया। इस पूरे मामले में खंडवा के सूबेदार यातायात देवेंद्र स‍िंह पर‍िहार ने बताया क‍ि, 'आचार संहिता लगी है। इस कारण हमने सांसद लिखी यह गाड़ी पकड़ी है। ये इंदौर के सांसद की गाड़ी है। यह गाड़ी एक होटल के सामने नो पार्किंग एरिया में खड़ी थी। इसमें हमने आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान की कार्यवाही की है।'

लखीमपुर खीरी घटना पर PM मोदी की चुप्पी से नाराज शिवसेना

लखीमपुर मुद्दे को भुनाने की कोशिश में कांग्रेस, दो दिनों तक देशभर में करेगी विरोध प्रदर्शन

लखीमपुर में कैसे किसानों को रौंदती चली गई जीप, सामने आया हैरतअंगेज़ Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -