कटी गर्दन लेकर थाने पहुंचा शख्स, पूछताछ में सामने आया हैरान कर देने वाला सच

कटी गर्दन लेकर थाने पहुंचा शख्स, पूछताछ में सामने आया हैरान कर देने वाला सच
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अपनी बहन के प्रेम विवाह से खफा उसके भाई ने अपने जीजा का कुल्हाड़ी से काटकर कत्ल कर दिया तथा कटी हुई गर्दन लेकर स्वयं थाने जाकर सरेंडर कर दिया। मामले की खबर जब उसकी बहन को प्राप्त हुई तो उसने भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। यह मामला जबलपुर के तिलवारा थाना इलाके का है। शुक्रवार प्रातः अचानक एक व्यक्ति बोरी में एक कटी हुई गर्दन लेकर थाने पहुंच गया। 

वही उसने थाने में उपस्थित पुलिसकर्मियों को कहा कि उसने बृजेश नाम के एक शख्स का क़त्ल कर दिया है। गर्दन वह लेकर आ गया है, जबकि धड़ एक खेत मे पड़ा है। पुलिस जब उसकी बताई जगह पर पहुंची, तो वहां एक शख्स का धड़ पड़ा था जिसके हाथ भी कटे हुए थे। पुलिस ने अपराधी शख्स को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने कहा कि उसका नाम धीरज शुक्ला है। उसकी बीते कई वर्ष से बृजेश बर्मन नाम के शख्स से मित्रता थी। कुछ माह पूर्व बृजेश ने धीरज की बहन पूजा के साथ भाग कर प्रेम विवाह कर लिया था। 

इसके पश्चात् से ही धीरज खफा था और मौके की फिराक में था जिससे बृजेश से बदला ले सके। बृहस्पतिवार को अवसर पाते ही धीरज ने बृजेश का क़त्ल कर दिया। इस घटना का दुःखद पहलू यह है कि जब बृजेश की बीवी तथा अपराधी धीरज की बहन पूजा को जैसे ही पता चला कि उसके भाई ने पति का क़त्ल कर दिया है, तो उसने भी फांसी लगाकर सुसाइड लिया। सीएसपी रवि चौहान के अनुसार, पूजा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है क्योंकि पुलिस उसकी मौत को संदिग्ध मान कर चल रही है।

जोधपुर में तेजी से बढ़ रहा जुर्म, 2 गैंगस्टरों के बीच दिनदहाड़े जमकर हुई फायरिंग

पांचवी पत्नी ने पति को दिखाई गन्दी फिल्म और फिर कर दी हत्या, वजह कर देगी हैरान

बॉयफ्रेंड के लिए छोड़ा पति को लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर दंग रह जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -