कांग्रेस नहीं मुझे मध्य प्रदेश की जनता से मतलब है: ज्योतिरादित्य सिंधिया

Jun 10 2021 02:40 PM
कांग्रेस नहीं मुझे मध्य प्रदेश की जनता से मतलब है: ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बयान दिया है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि, ''हमने कोरोनावायरस की संभावित तीसरी लहर की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन पर चर्चा की एवं संगठन को मजबूत करने पर भी चर्चा हुई।'' इसका मतलब यह है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।

जी दरअसल मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया देर शाम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के भोपाल स्थित कार्यालय समिधा में पहुंचे। यहां उन्होंने मध्य क्षेत्र प्रचारक दीपक विस्पुते के साथ मुलाकात की। वही इसके बाद वह बीते बुधवार रात को पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के 74 बंगले स्थित निवास पर पहुंचे और यहाँ उन्होंने डिनर किया। बीते कल भोपाल पहुँचते ही उनके दिन की शुरुआत संगठन के मुखिया विष्णु दत्त शर्मा के यहां लंच से हुई और दिन का समापन सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव के यहां रात्रि भोजन से।

अब इस बीच कांग्रेस पार्टी के नेताओं की तरफ से कई प्रकार के बयान आ रहे हैं और आज उन बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ''मुझे भारतीय जनता पार्टी और मध्य प्रदेश की जनता से मतलब है। कांग्रेस क्या कर रही है, क्या बोल रही है? मैं इस बारे में नहीं सोचता।'' आप सभी को पता ही होगा कि कुछ दिनों पहले ही राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अनफॉलो किया है। वहीँ मध्यप्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ सहित तमाम नेताओं के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर लगातार बयानबाजी चल रही है।

बेटे-बहू की प्रताड़ना से आहत पिता ने की आत्महत्या

पैरों से पौधारोपण करते नजर आए संभागायुक्त श्री कवीन्द्र कियावत, तस्वीरें बनी चर्चा का विषय

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला को नशे में देख हैरान हो गए थे मेहमान, फिर हुआ ये...