एकटक पति वरुण सिंह को देखती रही पत्नी, आंसू रोककर बोली-  I Am Sorry
एकटक पति वरुण सिंह को देखती रही पत्नी, आंसू रोककर बोली- I Am Sorry
Share:

भोपाल: इंडियन एयरफोर्स (Indian Air Force) के ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह (Group Captain Varun Singh) को भोपाल (Bhopal) में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा चुकी है। वह पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय वरुण की शहादत को हर कोई नमन कर रहा है। हालाँकि इससे पहले बीते गुरुवार को बेंगलुरु (Bangalore) से वरुण की पार्थिव देह भोपाल लाई गई तो लोग अंतिम दर्शन के लिए उमड़ पड़े। इस दौरान वरुण की बहन दिव्या सिंह डेढ़ घंटे से भाई का इंतजार कर रही थीं।

उस समय उनके हाथों में पूजा की थाली थी और जैसे ही पार्थिव देह दरवाजे पर आई तो बहन ने ताबूत की आरती उतारी और भाई की शहादत को सैल्यूट दिया। वहीं दूसरी तरफ अपार्टमेंट में अंदर पार्थिव शरीर ले जाने से पहले बहन और पत्नी गीतांजलि ने ताबूत को तिलक किया। इस दौरान ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की मां उमा सिंह ने कहा कि 'उन्हें अपने बेटे की शहादत पर गर्व है।' वहीं उसके बाद वरुण सिंह की पत्नी गीतांजलि पार्थिव शरीर के पास पहुंची तो भावुक हो गईं, लेकिन आंखों में आंसू नहीं आने दिए। इस दौरान काफी देर तक वह वरुण को एकटक देखती रहीं और इसके बाद उन्होंने पास आकर कहा- 'वरुण! I Am Sorry।।। मेरी कोई बात गलत लगी हो तो मुझे माफ कर देना।'

यह सब होने के बाद उन्होंने बेटा रिद्धिमन को पिता वरुण सिंह की आखिरी निशानी के तौर पर वो कैप दी, जो इंडियन एयरफोर्स की तरफ से परिवार को सौंपी गई थी। अंतिम विदाई के समय माहौल बेहद गमगीन था। इसी दौरान पार्थिव शरीर के पास खड़ी वरुण की बेटी आराध्या पिता की तरफ देखती रही और सैल्यूट करती रही। वहीं CM शिवराज सिंह चौहान ने भी वरुण को अंतिम विदाई देते हुए सेल्यूट किया।

बेटे ने मौन होकर दी पिता कैप्टन वरुण सिंह को मुखाग्नि, रोती रही बेटी

पति वरुण सिंह को देख फूट-फूटकर रो रही बहू के कंधे पर हाथ रखकर बोली सास- 'तुम सबसे बड़ी वीरांगना'

आज होगा शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का अंतिम संस्कार, प्रदेश देगा अंतिम विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -