शिवराज का पलटवार : राहुल को यह भी नहीं पता कि प्याज कहां उगता है

शिवराज का पलटवार : राहुल को यह भी नहीं पता कि प्याज कहां उगता है

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कल कांग्रेस के रोड शो के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी पर कई हमले बोले थे तो इसके जवाब में अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी उन्हें करारा  दिया है। हाल ही में सीएम शिवराज ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें तो यह भी नहीं पता कि प्याज कहां उगता है। 

राहुल मंदिरों के चक्कर लगा रहे है तो मोदी मस्जिदों के : अरविन्द केजरीवाल

दरअसल के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल (सोमवार) को उज्जैन के तराना और नागदा नगर में  जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने  यह बाते कही। इस जनसभा में जनता को सम्बोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज किसानों के हित की बाते कर रहे है और अपने आप को  किसानों का सबसे बड़ा शुभचिंतक साबित करना चाह रहे है लेकिन उन्हें तो यह तक नहीं पता है कि प्याज जमीन के नीचे उगता है या ऊपर। 

एक करोड़ बूथ सहयोगी के बड़े लक्ष्य के साथ लोकसभा चुनाव में उतरेगी कांग्रेस

अपने भाषण में शिवराज ने कांग्रेस और राहुल की ओर इशारा करते हुए यह भी कहा है कि  किसानों का मुद्दा उन्ही को उठाना चाहिए जिन्हे खेती के बारे में कुछ जानकारी हो। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा गरीबों के साथ चल ही किया है। गौरतलब है कि  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कल प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक रोड शो किया था जिसमे उन्होंने सीएम शिवराज सिंह और भाजपा पर कई तरह के आरोप लगाए थे। 

ख़बरें और भी 

राहुल गाँधी लाइव : पूर्ण हुआ राहुल का रोड शो, जानिये इस शो की ख़ास बातें

राहुल गाँधी लाइव : कन्या पूजन से शुरू हुआ रोड-शो का कारवां

कांग्रेस का रोड शो लाइव : भोपाल पहुंचे राहुल गाँधी, हुआ जोरदार स्वागत