प्रधानमंत्री पर सांसद मान ने लगाया फोन टेपिंग का आरोप

पटियाला : आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई से सांसद के तौर पर निर्वाचित कुछ सदस्यों द्वारा पार्टी के विरोध में कार्य करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आप सांसदों के फोन टेप करने की बात कही है। सांसद भगवंत मान ने कहा कि वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव देखकर भाजपा बौखला गई है। आप सांसदों की फोन टेपिंग की बात वे लोकसभा में उठाऐंगे। सांसद भगवंत मान ने कहा कि फोन की रिकाॅर्डिंग दो ही लोग लीक कर सकते हैं। जो कि इस फोन को कर रहा है और जो फोन रिसीव कर रहा है।

जब डाॅ. धर्मवीर गांधी ने रिकाॅर्डिंग लीक करने से इंकार किया है तो फिर यह लीक कैसे हुई। भाजपा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सांसद आपस में लड़ते रहें, जिससे उसे आप सांसदों की फूट का लाभ मिले। मगर ऐसा होने नहीं दिया जाएगा। इस मामले को अधिक तूल देने की आवश्यकता नहीं है।

उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए सांसद डाॅ. गांधी से चर्चा की। उल्लेखनीय है कि आम आदमी की ओर से सांसद डाॅ. धर्मवीर गांधी समेत कुछ सांसदों को पार्टी ने निलंबित कर दिया था। जिसके बाद डाॅ. धर्मवीर गांधी और सांसद भगवंत मान के बीच पार्टी में होने वाले कार्यों को लेकर चर्चा हुई थी। जिसकी आॅडियो रिकाॅर्डिंग लीक कर दी गई। इस मसले पर जमकर बवाल मचा। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -