MP: महंगाई के बीच यहाँ पेट्रोल पंप मालिक फ्री में बाँट रहा पेट्रोल

बैतूल: पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के बीच मध्यप्रदेश के बैतूल से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक पेट्रोल पंप संचालक 5% से लेकर 10% तक अधिक पेट्रोल दे रहा है। सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। अब आप कहेंगे कि इसकी वजह कोई पर्व है लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि इसकी वजह परिवार में बेटी पैदा होना है। जी हाँ, बढ़ती महंगाई के बीच इस पेट्रोल पंप पर अधिक पेट्रोल मिल रहा है और इससे यहाँ ग्राहकों को कुछ राहत मिल रही है।

मिली जानकारी के तहत पेट्रोल पंप का मालिक बैतूल का सेनानी परिवार है जिनके घर नए सदस्य के रूप में बेटी आई है और इस नए मेहमान के स्वागत में उन्होंने अपने पेट्रोल पंप पर आने वाले ग्राहकों को अपनी खुशी में शामिल करते हुए अधिक पेट्रोल दे रहे हैं। मिली जानकारी के तहत बैतूल के राजेन्द्र सैनानी की भतीजी शिखा ने 9 अक्टूबर को बेटी को जन्म दिया है। नवरात्र के दिनों में बेटी के जन्म पर सैनानी परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और इसी के चलते पेट्रोल पंप पर ग्राहकों को 13 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक सुबह 9 बजे से 11 बजे तक और शाम 5 बजे से 7 बजे तक अधिक पेट्रोल दिया जा रहा है।

यानी 100 रुपये का पेट्रोल लेने पर 105 रुपये का पेट्रोल दिया जाएगा और 100 रुपये से ज्यादा और पांच सौ रुपये तक के पेट्रोल पर 10% अधिक पेट्रोल दिया जाएगा। आपको बता दें कि पेट्रोल पंप संचालक राजेन्द्र सैनानी का कहना है कि बेटों के पैदा होने पर बहुत खुशियां मनाते हैं लेकिन मेरे यहां भतीजी को बेटी हुई है इसी को लेकर हमने ग्राहकों से खुशी बांटी है।

दशहरे के शुभ अवसर पर पीएम मोदी राष्ट्र को 7 नई कंपनियां करेंगे समर्पित

उज्जैन: GAIL गैस प्लांट में हुआ बड़ा हादसा, 2 मजदूरों की मौत

रतलाम के गोदाम में लगी भयंकर आग, प्रभावित हुए कई घर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -