15 मई तक MP से इन 4 राज्यों के लिए पूरी तरह बंद हुई बस सेवाएं
15 मई तक MP से इन 4 राज्यों के लिए पूरी तरह बंद हुई बस सेवाएं
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार हर दिन नए फैसले ले रही है। हर दिन सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए प्रयास जारी है। आप सभी को बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब सरकार ने मध्यप्रदेश से चार राज्यों के लिए बस सेवाएं 15 मई तक बंद कर दी है। मिली जानकारी के तहत परिवहन विभाग ने मध्यप्रदेश से 4 राज्य के लिए बस सेवाएं बंद कर दी है। बताया जा रहा है मध्यप्रदेश में लॉकडाउन की वजह से परिवहन विभाग ने यह कदम उठाया है।

बीते शुक्रवार को परिवहन विभाग ने नए आदेश जारी किये हैं। अपने आदेश में परिवहन विभाग ने कहा है कि ''अब 15 मई तक उत्तर प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के लिए बस सेवाएं पूरी तरह बंद रहेंगी।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस दौरान न तो इन राज्यों से कोई बस मध्यप्रदेश में प्रवेश कर सकेगी और न ही यहां से कोई बस जाएगी। आप तो जानते ही होंगे कि इससे पहले परिवहन विभाग ने 7 मई तक दोनों राज्यों के बीच बस सेवा को प्रतिबंधित किया था। ऐसे में अब जब लॉकडाउन की अवधि बढ़ गई है तो इसे भी बढ़ा दिया गया है।

अब मध्यप्रदेश और राजस्थान के बीच 15 मई तक बस नहीं चलेंगी। आप जानते ही होंगे कोरोना कहर को देखते हुए राज्य में कोरोना कर्फ्यू यानी लॉकडाउन 15 मई तक बढ़ा दिया गया है, प्रदेश में पहले से ही वीकेंड लॉकडाउन होने की वजह से लॉकडाउन 17 मई तक रहेगा।

वैक्सीनेशन सेंटरों को न करना पड़े बंद, महाराष्ट्र सरकार ने खोजे दो रास्ते

अपनी आवाज से फैंस के दिलों पर राज करते है एनरिक इग्लेसियस

जानिए क्यों मनाया जाता है, विश्व प्रवासी पक्षी दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -