MP: कैलाश विजयवर्गीय ने किया बड़ा खुलासा, इस दिग्गज नेता ने दिया कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर

इंदौरः मध्य प्रदेश के इंदौर में जल्द ही प्राचीन और पारंपरिक भारतीय पिट्ठू सितोलिया खेल की राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत यह प्रतियोगिता अखिल भारतीय पिट्ठू संगठन के सहयोग से आयोजित होने वाली है। इस बारे में जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दी है। सबसे अहम बात तो यह है कि इसी बीच कैलाश विजयवर्गीय ने एक बड़ा और चौकाने वाला राज भी खोला।

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने बताया कि एक समय उन्हें कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर मिला था। आज ही पत्रकारों से चर्चा के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह ने उन्हें कांग्रेस ज्वाइन करने का ऑफर दिया था।' जी हाँ, आज ही कैलाश विजयवर्गीय ने बयान देते हुए कहा, ''जब अर्जुन सिंह जिंदा थे तब उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय को कांग्रेस में आने का न्योता दिया था, कैलाश विजयवर्गीय के मुताबिक छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अजीत जोगी उस समय इंदौर जिले के कलेक्टर थे। तब अर्जुन सिंह ने एक बार बड़े स्नेह से कहा था कि आप कांग्रेस ज्वाइन कर लीजिए। लेकिन मैंने उन्हें मना कर दिया।''

इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि, 'भले ही मैंने अर्जुन सिंह से कांग्रेस में आने से मना कर दिया था। लेकिन मेरे संबंध हमेशा अर्जुन सिंह से अच्छे रहे। जबकि उनके बेटे और मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से भी मेरे संबंध अच्छे हैं।' आप सभी को बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह की बीते कुछ दिनों में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात हुई है। सबसे पहले अजय सिंह ने नरोत्तम मिश्रा के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और उसके बाद उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय से भी मुलाकात की।

बदमाश ने बुजुर्ग से दारू के लिए मांगे 500 रुपए, नहीं दिए तो निकाला चाकू और।।।

भूकंप के झटकों से काँपा अरुणाचल प्रदेश, रिक्टर स्केल पर 4।5 मापी गई तीव्रता

नारीवादी लेखिका कमला भसीन का दुखद निधन, दिग्गज हस्तियों ने जताया शोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -