विवादों में घिरी मिर्ज़ापुर-2, सांसद अनुप्रिया पटेल के बाद अब राजू श्रीवास्तव ने जताया विरोध

विवादों में घिरी मिर्ज़ापुर-2, सांसद अनुप्रिया पटेल के बाद अब राजू श्रीवास्तव ने जताया विरोध

मुंबई: अपना दल सांसद अनुप्रिया पटेल खुलकर वेब सीरीज मिर्जापुर 2 के विरोध में उतर आई हैं. मिर्जापुर लोकसभा सीट से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि वेब सीरिज के माध्यम से जिले की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है. उन्होंने जांच करके कार्रवाई की मांग की है. अब अनुप्रिया की इस मांग पर उन्हें हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का समर्थन मिला है.

मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि, 'पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर में विकास जारी है. यह समरसता का केंद्र है. मिर्ज़ापुर नामक वेब सीरिज के माध्यम से इसे हिंसक क्षेत्र बताकर बदनाम किया जा रहा है. इस सीरीज के जरिए जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है. मेरी मांग है कि इसकी जांच कराइ जाए और कार्यवाही की जाए.' 

लोकसभा सांसद अनुप्रिया पटेल के बयान का समर्थन करते हुए हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने कहा कि वैसे तो निर्माताओं को आजादी है कि वो अपने विचार के हिसाब से फिल्म, वेब सीरीज़ बनाए, किन्तु किसी समुदाय, शहर, वर्ग को, विशेष स्थान के या किसी स्थान के नुकसान तो नहीं हो रहा है, इसका भी ध्यान रखना चाहिए. मैं सरकार से सेंसरशिप की मांग करता हूं.

महाराष्ट्र सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'आप गंदी राजनीति कर रहे हैं'

अमिताभ बच्चन के 'पिता' के नाम पर रखा गया चौक का नाम, 'बिग बी' ने खुद शेयर की तस्वीर

तो क्या जल्द ही राजनीति में उतरेंगी पायल घोष?