भोपाल पहुंचे सनी देओल और फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी

भोपाल: गुरदासपुर से बीजेपी सांसद और अभिनेता सनी देओल हाल ही में भोपाल पहुचें हैं। जी हाँ, वह एयर इंडिया की फ्लाइट से भोपाल राजा भोज एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से उनके कई फोटोज वायरल हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि वह भोपाल में एक फिल्म का प्रमोशन करने के लिए गए हुए हैं। वहां उनके साथ फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी भी थे।

वैसे इसी के साथ ही सनी देओल मध्यप्रदेश पर्यटन विभाग के लेक व्यू रेसीडेंसी में शुरू हो रहे ओपन एयर ड्राइव सिनेमा का शुभारंभ भी करेंगे। आप सभी जानते ही होंगे सनी देओल ने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की बेहतरीन फिल्में घायल, घातक और दामिनी दी है जो सभी राजकुमार संतोषी के निर्देशन में ही बनी है।

वैसे इन फिल्मों में सनी देओल का जो अंदाज देखने को मिला वह सबसे अलग रहा है। यह सभी फिल्में न केवल बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं बल्कि क्रिटिक्स से भी सराहना और कई पुरस्कार मिले। वैसे आप सभी शायद ही जानते हो कि सनी के भाई बॉबी देओल को भी 'बरसात' के जरिये राजकुमार संतोषी ने ही लांच किया था। फिलहाल सनी की नयी फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन आज वह भोपाल में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुँच चुके हैं।

इस हफ्ते की TRP लिस्ट उड़ा देगी आपके होश

मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा, बस-ट्रक की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, 25 से अधिक घायल

अरुणाचल की रेस कार चालक फुर्पा ने एफएमएससीआई इंडियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप 2021 में ले सकती है भाग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -