अब्दुल खालिक अंतरराष्ट्रीय साजिश का हिस्सा: असम भाजपा
अब्दुल खालिक अंतरराष्ट्रीय साजिश का हिस्सा: असम भाजपा
Share:

 

 

असम भाजपा के प्रवक्ता सुभाष दत्ता ने एक बयान में कहा, "असम आंदोलन के दौरान, गोरुखुटी में स्वदेशी लोगों की हत्या की गई थी और अब्दुल खालिक ने अप्रवासियों द्वारा अतिक्रमण का समर्थन करने से राज्य के मूल निवासियों के खिलाफ कांग्रेस के उद्देश्य को साबित कर दिया है।"

भाजपा ने आगे आरोप लगाया कि खालिक असम को अतिक्रमण से मुक्त करने के सरकार के प्रयासों को पटरी से उतारने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय साजिश में शामिल था। कांग्रेस सांसद अब्दुल खालिक ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ दिसपुर पुलिस स्टेशन में मुसलमानों के खिलाफ कथित रूप से भड़काऊ भाषण देने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

खलीक ने मुख्यमंत्री सरमा पर 10 दिसंबर को मोरीगांव जिले में मुख्यमंत्री सरमा के भाषण के एक हिस्से का हवाला देकर "एक कार्यकारी अभ्यास के रूप में सांप्रदायिक रंग देने" का आरोप लगाया, जहां उन्होंने कथित तौर पर गोरुखुटी निष्कासन अभ्यास को "एक अधिनियम" के रूप में वर्णित किया। 

सितंबर में, असम सरकार ने दारांग जिले के सिपाझार पुलिस थाने के तहत गोरखुटी के ढालपुर में सैकड़ों मुस्लिम परिवारों के खिलाफ बड़े पैमाने पर बेदखली का प्रयास किया। बेदखली अभियान के दौरान पुलिस फायरिंग में एक 12 वर्षीय लड़के सहित दो लोगों की मौत हो गई। 

चीन के कट्टर दुश्मन को ब्रम्होस मिसाइल बेचेगा भारत, ड्रैगन को लग सकती है मिर्ची

महज 24 घंटे में 9 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों ने लिया पुलिस पर हमले का बदला

साल के अंतिम दिन GST काउंसिल की बड़ी बैठक, लोगों को बढ़े हुए टैक्स से मिल सकती है राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -