MP में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का कहर, CM शिवराज बोले- 'बहुत ही चिंता की बात है'
MP में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का कहर, CM शिवराज बोले- 'बहुत ही चिंता की बात है'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़त देखने के लिए मिल रही है। जी दरअसल यहाँ संक्रमण की तीसरी लहर के डर ने सरकार की चिंता को अव्वल दर्जे पर पहुंचा दिया है। बीते बुधवार को संक्रमण के नए 28 मामले सामने आए हैं और इन मामलों के सामने आते ही CM की चिंता बढ़ गई है। ऐसे में अब एक बार फिर से कंटेमनेंट जोन बनाने पर विचार किया जा रहा है।

हाल ही में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण के मामलों पर चिंता जताते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'कोरोना से बचाव के लिए सतर्कता बहुत ही जरूरी है। टेस्टिंग के साथ ही लोगों को आइसोलेट करने और माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने पर विचार किया जाएगा।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि कम होते मामलों के बीच एक दिन में 28 केस आने से एक बार फिर से चिंता बढ़ गई है। आपको बता दें कि दमोह में सबसे ज्यादा 28 नए मामले सामने आए हैं। वहीं सागर में 15, जबलपुर में 7, भोपाल में 2 और इंदौर-राजगढ़ में 1-1 मामला सामने आया है। आप सभी को यह भी बता दें कि सागर में पिछले 5 दिनों में कोरोना के 27 पॉजिटिव मामले मिल चुके है। ऐसा होने से सरकार की चिंता फिर से बढ़ रही है।

हाल ही में CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, 'कोरोना के मामले एक बार फिर से अपने पैर पसारने लगे हैं।' इसी के साथ उन्होंने बचाव के लिए सतर्कता पर जोर देते हुए कहा, 'मंगलवार को 71 हजार 103 लोगों के टेस्ट किए गए थे। जिनमें 28 पॉजिटिव केस मिले हैं। पहले एक दिन में 6 मामले देखे जा रहे थे लेकिन अब यह संख्या 28 पर पहुंच गई है। यह बहुत ही चिंता की बात है।' इसी के साथ सीएम ने अपील करते हुए कहा, 'बहुत ही सावधानी की जरूरत है। पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ में भी मामले बढ़ रहे हैं।'

कोरोना के डर से बेटियों ने तीन दिन घर में रखा पिता का शव, इस तरह हुआ खुलासा

साउथ अफ्रीकन नेशनल पार्क्स ने 12 राष्ट्रीय उद्यानों को लेकर कही ये बात

'... तो गिर जाएगी मोदी सरकार', राहुल गांधी ने फिर किया केंद्र पर वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -