इंदौर: भड़काऊ नारेबाजी मामले में 2 गिरफ्तार
इंदौर: भड़काऊ नारेबाजी मामले में 2 गिरफ्तार
Share:

इंदौर: इंदौर में एक बहुमंजिला आवासीय परिसर में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान भड़काऊ नारेबाजी करने के बाद हिंसक झड़प मामले में दोनों पक्षों के कुल 24 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है। अब हाल ही में इनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जी दरअसल हाल ही में पुलिस ने कहा झड़प के दौरान पथराव में दो लोग घायल हो गए थे।

यह मामला तेजाजी नगर का है जहाँ के पुलिस थाने के प्रभारी आरडी कानवा ने बताया कि, 'एक बहुमंजिला आवासीय परिसर में रविवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह में तिरंगा फहराए जाने के बाद भड़काऊ नारेबाजी को लेकर हुई झड़प के संबंध में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।' आगे उन्होंने बताया कि दोनों मामले भारतीय दंड विधान की धारा 147 (बलवा) और अन्य संबद्ध प्रावधानों के तहत दर्ज किए गए हैं। इसी के साथ थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि, 'पहली प्राथमिकी में 19 आरोपियों के नाम हैं, जबकि दूसरी प्राथमिकी में पांच नामजद आरोपी हैं।' इस घटना के वीडियो फुटेज के आधार पर दोनों पक्षों के अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है।

कहा जा रहा है झड़प के दौरान पथराव के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा पुलिस अधिकारियों ने यह भी बताया कि तेजाजी नगर क्षेत्र के बहुमंजिला आवासीय परिसर में स्वतंत्रता दिवस समारोह में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ भड़काऊ नारे लगाए जिसकी प्रतिक्रिया में दूसरे पक्ष के लोगों ने नारेबाजी कर रहे व्यक्तियों पर पथराव कर दिया था। यह सब होने के बाद दोनों पक्ष भिड़ गए थे। आगे उन्होंने बताया कि झड़प की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल तैनात कर हालात पर काबू पाया गया।

6 महीने से छात्रा को हवस का शिकार बना रहा 59 साल का प्रोफेसर

क्या आप भी सैफ-करीना के घर में चाहते है रहना? तो जान लीजिये ये जरुरी खबर

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने कहा- "व्यक्ति नियुक्त करने के लिए किसी मंदिर के...."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -